A
Hindi News वायरल न्‍यूज पुलिस ने पहले केक कटवाया, बर्थडे सेलिब्रेट किया और 18 साल के होते ही ले गए जेल, देखें ये Viral Video

पुलिस ने पहले केक कटवाया, बर्थडे सेलिब्रेट किया और 18 साल के होते ही ले गए जेल, देखें ये Viral Video

एक नाबालिग चोर को उसके 18वें जन्मदिन पर ब्राजील की पुलिस ने गिरफ्तार किया। लेकिन गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने उस चोर का बर्थडे केक कटवाया और उसका जन्मदिन भी मनाया।

पुलिस वालों ने चोर का बर्थडे सेलिब्रेट किया।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस वालों ने चोर का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

कई देशों में गिरफ्तारी को लेकर अलग-अलग नियम हैं और ये नियम तब ज्यादा अलग हो जाते हैं। जब अपराधी कोई नाबालिग हो। लगभग हर देशों में नाबालिगों को किसी भी अपराध के लिए जेल में नहीं डाल सकते। ऐसे में पुलिस बहुत ही परेशानी में पड़ जाती है क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि घोर से घोर अपराध नाबालिग ही कर बैठते हैं। लेकिन कानून के आगे मजबूर पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाती है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के का बर्थडे पुलिस सेलिब्रेट कर रही है। वह लड़का पहले केक काटता है फिर वह कोल्ड ड्रिंक पीता है। वहीं, पास में खड़े सभी पुलिस वाले उसके केक काटने पर ताली बजा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये पुलिस वाले इस लड़के का बर्थडे क्यों मना रहे हैं। तो चलिए इसका जवाब हम आपको दे देते हैं।

लड़के का 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया

दरअसल, लड़के के चारो तरफ जो पुलिस खड़ी है वह ब्राजील की पुलिस है। लड़के का 18वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। अब पुलिस के साथ इसका रिश्ता ये है कि लड़का एक चोर है और अब तक पुलिक उसे जेल में इसलिए नहीं डाल पा रही थी क्योंकि वह लड़का अभी तक नाबालिग था लेकिन जैसे ही पुलिस वालों को ये पता चला कि आज उस चोर का 18वां जन्मदिन है तो वे लोग लड़के के घर केक लेकर पहुंच गए और खुशी के मारे एक छोटी सी पार्टी भी रख ली। इसके बाद पुलिस वालों ने लड़के के साथ उसका 18वां जन्मदिन मनाया। फिर उस नाबालिग चोर को गिरफ्तार कर जेल ले गए।

ये भी पढ़ें:

 "Animal बनकर बवाल मचाया तो साल का पहला दिन परिवार के बजाय पुलिस के साथ मनाना पड़ेगा", न्यू ईयर को लेकर Delhi Police का खास मैसेज

हैवी ड्राइवर और कहीं नहीं सिर्फ बिहार में मिलेंगे, पहले पुल के नीचे प्लेन फंसाया और अब ट्रेन का डब्बा ही पलट दिया