Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हैवी ड्राइवर और कहीं नहीं सिर्फ बिहार में मिलेंगे, पहले पुल के नीचे प्लेन फंसाया और अब ट्रेन का डब्बा ही पलट दिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़े से ट्रक पर ट्रेन का डब्बा लोड कर ले जाया जा रहा था और वह अचानक से गिर गया। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Pankaj Yadav Published on: December 31, 2023 12:26 IST
ट्रेलर से गिर पड़ा ट्रेन का डब्बा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेलर से गिर पड़ा ट्रेन का डब्बा

बिहार गजब है। हर बार बिहार से एकदम हट के खबरें आती हैं। कभी सड़क गायब हो जाती है तो कभी तालाब को गायब कर दिया जाता है। ट्रेन चोरी से लेकर बिजली खंभा की चोरी तक की खबरें बिहार से आती रहती हैं। लेकिन इससे भी गजब तब हो जाता है जब बिहार में प्लेन फंस जाए या फिर कोई ट्रेन का डब्बा सड़क पर आ जाए। अब इस मामले को ही देख लीजिए। जहां एक लोडर ट्रेलर ट्रेन की बोगी को लादकर ले जा रहा था तभी ट्रेन का डब्बा अचानक से गिर गया। इस हादसे में किसी भी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। मामला भागलपुर का बताया जा रहा है।  

यार्ड से ट्रेन की बोगी लोड कर ले जा रहा था ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक, लोडर पर यार्ड से ट्रेन की बोगी को लोड कर लोहिया पुल होते हुए स्टेशन के मुख्य द्वार के पास ले जाया जा रहा था। इसी दौरान लोडर का ब्रेक फेल हो गया और लोडर सीधे जाकर डिवाइडर से टकरा गया। मौके पर किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दरअसल लोहिया पुल के शुरू के हिस्से में ही हादसा होने से बड़ा हादसा टल गया। यदि पुल के बीच वाले हिस्से से लोडर नीचे गिरता तो नीचे काफी भीड़-भाड़ होने से कई लोगों की जान भी जा सकती थी।

बड़े से ट्रक पर लादकर जा रहा था प्लेन फंस गया

ओवरब्रीज के नीचे फंसा प्लेन।

Image Source : SOCIAL MEDIA
ओवरब्रीज के नीचे फंसा प्लेन।

इससे कुछ दिन पहले ही बिहार के मोतिहारी में एक हवाई जहाज बड़े से ट्रक पर लादकर जा रहा था। तभी पिपराकोठी ओवर ब्रिज में ये जहाज जाकर फंस गया। ट्रक ड्राइवर और स्थानीय लोगों की मदद से जैसे-तैसे विमान के स्क्रैप को बाहर निकाला गया। तब जाकर लोगों की भीड़ वहां से हटी और जाम खुला।

ये भी पढ़ें:

ये बिहार है भईया कुछ भी हो सकता है, मोतिहारी के ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'प्लेन', तस्वीरें वायरल

श्री राम के दादा-परदादा से लेकर अयोध्या को बसाने तक, जानें ये खास बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement