A
Hindi News वायरल न्‍यूज कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को लेकर फरार हुआ ऊंट, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को लेकर फरार हुआ ऊंट, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि राजस्थान के कांग्रेस विधायक एक ऊंट की सवारी कर रहे थे। इसी दौरान ऊंट उन्हें लेकर भाग गया।

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी के वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई?- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी के वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई?

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो राजस्थान के बायतू से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी का है। वीडियो में वे एक बैठे हुए ऊंट की पीठ से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है कि जैसे ही हरीश चौधरी ऊंट की सवारी करने के लिए उसकी पीठ पर बैठें, ऊंट उन्हें लेकर वहां से भाग। हालांकि विधायक हरीश चौधरी ने इस दावे को खारिज किया है।

क्या दिखा वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक हरीश चौधरी एक ऊंट की पीठ पर बैठे हुए हैं। इस दौरान वहां लोगों की काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है। कुछ लोग वहां दूसरे लोगों को ऊंट के पास जाने से मना कर रहे हैं। इसी बीच हरीश चौधरी उस ऊंट से नीचे उतर जाते हैं। उनके उतरते ही लोग जोर-शोर से नारेबाजी करने लगते हैं। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि विधायक हरीश चौधरी को लेकर ऊंट भाग गया था। लगभग 4-5 किमी तक ऊंट का पीछा करने के बाद विधायक को नीचे उतारा गया। इसके बाद उनकी जान में जान आई।

इस वायरल वीडियो पर विधायक हरीश चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह सब झूठ है। उन्होंने आगे कहा कि, विपक्षी पार्टी के लोग यह भ्रम फैला रहे हैं।

लोगों ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया

यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग भी खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा- ऊंट को आचार संहिता की जानकारी हो गई है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं कभी भी ऊंट पर नहीं बैठूंगा।

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो पोस्ट करना लड़की को पड़ा भारी, स्कूल ने स्कॉलरशिप ले ली वापस

Chammak Challo: युवक की 26 दिन की मेहनत लाई रंग, छम्मक छल्लो आर्टिस्ट वर्जन को मिले 64 मिलियन व्यू