Monday, May 13, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो पोस्ट करना लड़की को पड़ा भारी, स्कूल ने स्कॉलरशिप ले ली वापस

अमेरिका की रहने वाली एक लड़की के साथ स्कूल ने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। दरअसल उसने सोशल मीडिया पर अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया जिस वजह से स्कूल ने उसकी स्कॉलरशिप छीन ली।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 10, 2023 9:39 IST
डांस वीडियो डालते ही स्कूल ने ले ली स्कॉलरशिप वापस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस वीडियो डालते ही स्कूल ने ले ली स्कॉलरशिप वापस

सोशल मीडिया आज के समय में सबसे पावरफुल प्लेटफॉर्म है। इसके माध्यम से ना जाने कितने ही लोग फेमस हुए हैं। सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट पेश करने की वजह से ऐसे लोग देश में मशहूर हो गए जिन्हें कुछ दिन पहले तक कोई जानता भी नहीं था। आपने सोशल मीडिया पर 75 हार्ड चैलेंज लेकर आने वाले अंकित बैयानपुरिया का वीडियो देखा ही होगा। सोशल मीडिया पर वो इतने फेमस हुए कि उनको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का मौका मिला। लेकिन सोशल मीडिया के जितने फायदे हैं, उतने ही नुकसान भी हैं। दरअसल अमेरिका की एक लड़की ने डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिस वजह से उसकी स्कॉलरशिप वापस ले ली गई।

क्या है पूरा मामला?

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉकर हाई स्कूल में कायली टिमोनेट नाम की एक छात्रा को स्कूल की तरफ से एक स्कॉलरशिप मिली हुई थी। मगर उससे यह स्कॉलरशिप अब वापस ले ली गई है। दरअसल एक दिन टिमोनेट अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में चली गई। उस पार्टी में उन्होंने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में कायली को एक दोस्त के पीछे भद्दा डांस करते हुए देखा गया। यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि स्कूल के प्रिंसिपल के पास भी पहुंच गया। वीडियो देखने के बाद प्रिंसिपल ने कायली को अपने ऑफिस में बुलाकर उसे बताया कि स्कूल ने उसकी स्कॉलरशिप को वापस लेने का फैसला लिया है।

कायली ने क्या बताया?

एक स्थानीय पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए कायली ने बताया कि, 'मुझे प्रिंसिपल के ऑफिस में बुलाकर वह वीडियो दिखाया गया। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे शर्म आनी चाहिए। अगर उनके नियमों का पालन नहीं कर रही हूं तो यह मेरे भविष्य के लिए चिंतित है।'

इस मामले के सामने आने के बाद बड़ी संख्या में लोग कायली का समर्थन कर रहे हैं। लोग 'लेट द गर्ल डांस' का बैनर पोस्ट करने लगे हैं। स्कूल के फैसले को लोग गलत बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Chammak Challo: युवक की 26 दिन की मेहनत लाई रंग, छम्मक छल्लो आर्टिस्ट वर्जन को मिले 64 मिलियन व्यू

MS Dhoni: पहले बाइक फिर नांव में घूमते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement