Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

दीदी को रील्स बनाना पड़ गया भारी, सड़क पर योगा करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने कर दी ये कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक महिला ने बीच सड़क पर योगा करते हुए अपना वीडियो बनवाया। मगर वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, पुलिस ने मामले में एंट्री कर ली और महिला पर कार्रवाई भी कर दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 09, 2023 7:56 IST
बीच सड़क पर योगा करना महिला को पड़ा भारी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बीच सड़क पर योगा करना महिला को पड़ा भारी

आजकल लोगों को क्या होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कोई मेट्रो में डांस करने लगता है तो कोई अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर खतरनाक वीडियो बनाने लगता है। ऐसे कई वीडियो आपने देखें भी होंगे जो हर दिन वायरल होते रहते हैं। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला फेमस होने के लिए बीच सड़क पर योगा करते हुए वीडियो बनवा रही थी।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाल कपड़े पहने हुए एक महिला बीच सड़क पर खड़ी है। बारिश होने की वजह से पूरी सड़क गीली नजर आ रही है। इसी बीच महिला सड़क पर योगा करने लगती है। महिला के इस स्टंट की वजह से वहां से आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत होती है क्योंकि महिला बीच सड़क पर योगा कर रही है इसलिए उन्हें अपनी गाड़ी रोकनी पड़ती है। अब महिला का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि यह गुजरात पुलिस तक पहुंच गई।

पुलिस ने कर दी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर फेमस होने के मद्देनजर महिला ने बीच सड़क पर योगा करते हुए अपना वीडियो बनवाया था। मगर उन्हें क्या पता था कि वीडियो इतना वायरल हो जाएगा कि यह पुलिस तक पहुंच जाएगा। वीडियो वायरल होते ही गुजरात पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर दी। महिला को थाने बुलाकर, माफी मांगते हुए एक दूसरा वीडियो बनवाया और दोनों वीडियो को मिलाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो के साथ कैप्शन में पुलिस ने लिखा कि, 'राजकोट पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर सड़क पर सार्वजनिक रूप से योग करने वाली महिला से माफी मंगवाई। सार्वजनिक स्थानों का इस प्रकार दुरुपयोग न किया जाये कि कोई हो।' पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में महिला अपने किए के लिए माफी मांगते हुए कहती है कि ' अब से ट्रैफिक के नियमों का पालन करूंगी। अन्य लोगों से भी अनुरोध है कि आप भी ट्रैफिक के नियमों का पालन करें।'

देखिये यह वीडियो

वायरल वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

गुजरात पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने पूछा कि, इस महिला पर दंड कितना लगाया गया? तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा कि, ये रील्स बनाने वाले नहीं सुधरेंगे।

ये भी पढ़ें-

Physicswallah के लाइव क्लास में स्टूडेंट ने टीचर पर कर दी चप्पलों की बरसात, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

भारतीयों को हल्के में ना लें, शख्स ने जुगाड़ लगाकर खाट को बना दिया गाड़ी, वीडियो देख हैरान हुए लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement