A
Hindi News वायरल न्‍यूज टक्कर होने के बाद दूसरी मंजिल पर जा अटकी कार, नजारा देख लोग बोले- जरूर किसी पापा की परी का काम होगा

टक्कर होने के बाद दूसरी मंजिल पर जा अटकी कार, नजारा देख लोग बोले- जरूर किसी पापा की परी का काम होगा

एक अजीबो-गरीब कार दुर्घटना सामने आ रही है। दरअसल चालक ने एक घर के दूसरे मंजिल में अपनी कार से टक्कर मार दी। खबर सुनने के बाद लोग भी चौंक गए।

Car accident- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कार ने घर की दूसरी मंजिल में मारी टक्कर

आपने और हमने रोड एक्सीडेंट के ना जाने कितने ही किस्से सुने और देखे होंगे। कई बार एक्सीडेंट बहुत भयंकर होते हैं कि उसे देखने के बाद काफी दुख होता है। मगर इस बार एक अजीबो-गरीब रोड एक्सीडेंट का मामला समाने आ रहा है। कार चालक ने एक घर के दूसरे मंजिल को टक्कर मार दी। अब ये सुनकर सभी हैरान हैं कि आखिर कोई कार किसी घर के दूसरे फ्लोर को टक्कर कैसे मार सकती है क्योंकि दूसरा मंजिल जमीन से काफी ऊंचा होता है।

मीडिया रिपोर्ट्स ने हादसे की पुष्टि की

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये अजीबो-गरीब घटना 6 अगस्त की शाम की बताई जा रही है। घटनास्थल की फोटो में दिख रहा है कि एक कार घर की दूसरी मंजिल पर जा अटकी है। गाड़ी के पीछे के दोनों पहिए हवा में हैं और बोनट पूरी तरह से घर की दीवार को तोड़ते हुए अंदर फंस गया है।

सेकंड फ्लोर पर कैसे पहुंची कार

ये खबर सुनने के बाद आपके मन में भी ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर ये कैसे हो सकता है? एक कार कितनी भी तेजी से चल रही हो मगर वो किसी घर के दूसरे मंजिल पर कैसे पहुंच सकती है। मगर इस सवाल का कोई आधिकारिक जवाब नहीं मिला है। मगर ये संभावना जताई जा रही है कि कार पहले किसी ऐसी चीज से टकराई होगी जिसके बाद वो हवा में थोड़ी देर रही होगी। इसके बाद कार सीधे उस घर की दूसरी मंजिल में जा कर फंस गई होगी।

ये भी पढ़े-

खतरों की खिलाड़ी निकली बिल्ली, मगरमच्छ के मुंह से छीना निवाला, देखें ये Video

Optical Illusion: क्या आपके पास है तीखी नजरें, अगर हां तो ढूंढ निकालिए तस्वीरों में 5 अंतर