A
Hindi News वायरल न्‍यूज ड्राइवर का नहीं था ध्यान, चलते-चलते अचानक सड़क में समा गई पूरी कार, देखें ये खतरनाक Video

ड्राइवर का नहीं था ध्यान, चलते-चलते अचानक सड़क में समा गई पूरी कार, देखें ये खतरनाक Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सड़क पर एक ट्रक चलता दिख रहा है। ट्रक जैसे ही आगे बढ़ता है, पीछे रोड का हिस्सा जमीन में धंस जाता है।

गड्ढे में घुस गई कार।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गड्ढे में घुस गई कार।

आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रूकने का नाम नहीं लेती। कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं। आजकल तो कहीं भी कुछ भी हो जाता है तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। पूरी दुनिया उस वीडियो को देखती है। ऐसा ही एक भयानक एक्सीडेंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ड्राइवर की एक गलती की वजह से बड़ा हादसा हो जाता है।

ड्राइवर की चूक से हुआ बड़ा हादसा

वायरल हो रहे इस वीडियो में सड़क पर एक ट्रक चलता हुआ दिख रहा है। जैसे ही ट्रक आगे बढ़ता है, पीछे रोड का हिस्सा जमीन में धंस जाता है और सड़क पर बड़ा सा गड्ढा हो जाता है। थोड़ी देर बाद उसी रोड पर एक तेज रफ्तार कार आती है और कार आकर सीधे उस बड़े से गड्ढे में घुस जाती है। ड्राइवर की जरा सी चूक से इतना बड़ा हादसा हो जाता है। अगर ड्राइवर ध्यान देकर गाड़ी चला रहा होता तो शायद ये हादसा नहीं होता। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @crazyclipsonly नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक कुल 90 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं, वीडियो पर कई लोगों की रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'कोई इस बारे में बात नहीं करेगा कि पहले जो ट्रक निकला वह कितना भाग्यशाली था।' दूसरे ने लिखा- 'रोड कागज से बनाई गई थी क्या।' एक अन्य यूजर ने भी कमेंट किया और लिखा- 'ये कैसे हो सकता है, कोई समझाएगा मुझे।' 

ये भी पढ़ें:

इतना भी नशा नहीं करना चाहिए, पार्टी के जोश में लड़का ऐसी जगह अटका कि निकलना हुआ मुश्किल

Video: लड़की ने हनीमून के लिए मालदीव जाने को कहा तो लड़के ने शादी कर दी कैंसिल