Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Video: लड़की ने हनीमून के लिए मालदीव जाने को कहा तो लड़के ने शादी कर दी कैंसिल

#bycottmaldives के सपोर्ट में एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अपनी शादी सिर्फ इसलिए कैंसिल कर देता है क्योंकि होने वाली दुल्हन को हनीमून पर लक्षद्वीप की जगह मालदीव जाना था।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 13, 2024 17:48 IST
शादी के लिए मिलने आए थे लड़का-लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के लिए मिलने आए थे लड़का-लड़की।

जब से सोशल मीडिया पर #bycottmaldives ट्रेंड कर रहा है तब से दोनों देशों की ट्रोल आर्मी काफी एक्टिव हो गई है। भारत में इस मामले पर सभी लोग एक जुट हो गए हैं और मालदीव जाने की जगह लक्षद्वीप जाने का प्लान बना रहे हैं। हाल में इस मामले को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें एक लड़का अपनी शादी सिर्फ इसलिए कैंसिल कर देता है क्योंकि उसकी होने वाली पत्नी ने हनीमून पर मालदीव जाने को बोल दिया था। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

शादी से पहले कुछ ऐसे गुण मिला रहे थे लड़का-लड़की

वायरल वीडियो में ये देखा जा सकता है कि एक लड़का-लड़की अरेंज मैरिज के लिए एक दूसरे से मिलने के लिए एक कैफे में आए होते हैं। जहां वेटर आता है और दोनों से ऑर्डर के लिए पूछता है। जिस पर लड़का चाय के लिए बोलता है। तभी लड़की भी चाय का बोलती है। फिर दोनों लोग अदरख वाली चाय मंगाते हैं। जब ये चीज मैच होती है तब दोनों लोग एक दूसरे से उनके और भी लाइक्स और डिसलाइक्स के बारे में पूछते हैं। जिससे पता चलता है कि उन दोनों की फेवरेट डिश राजमा चावल है। लड़का बहुत खुश हो जाता है और वह अपनी मां को फोन मिलाकर बोलता है कि मां आपकी बहु मिल गई। 

दोनों के एक जैसे पसंद 

इसके बाद लड़का लड़की से फेवरेट टीवी सीरीज और शो के बारे में पूछता है। लड़की और लड़के दोनों का जवाब सेम होता है। दोनों को अमेरिकन टीवी सीरीज फ्रेंड्स पसंद होता है। इस मैच पर लड़का गुलाब का फूल निकालकर लड़की को पकड़ा देता है। लड़की खुश हो जाती है। इसके बाद लड़का उस लड़की से पूछता है कि तुम्हें बीच पसंद है या पहाड़। इस पर लड़की का जवाब आता है कि उसे बीच पसंद है। अब इतना सब कुछ मैच होने पर लड़की फूले नहीं समाता और वह खुशी के मार झूमने लगता है। फिर वह अपने पॉकेट से रिंग निकालकर लड़की को पहना देता है।

हनीमून पर कहां जाओगी? 

इसके बाद लड़का लड़की से लास्ट सवाल पूछता है कि शादी के बाद वह हनीमून पर कहां जाना पसंद करेगी? इस पर लड़की ने जो जवाब दिया उसे सुनकर लड़के के सारे सपने टूटकर बिखर गए। उसे पूरा उम्मीद था कि इसमें भी दोनों के विचार एक होंगे इसलिए वह वरमाला लेकर बैठा रहता है कि ये मैच हो गया तो मैं इससे पक्का ही शादी कर लूंगा। लेकिन लड़की ने इसके जवाब में मालदीव बोल देती है और लड़का इस बात पर गुस्सा हो जाता है। वह गुस्से में शादी को कैंसिल कर देता है और वेटर से बोल देता है कि इस टेबल का बिल ये लड़की भरेगी। इसके बाद लड़का गुस्से में वहां से जाने लगता है। लड़की को कुछ भी समझ नहीं आता है और वह पूछती है कि हमारे सारे मैच सेम हैं फिर तुम शादी करने से इनकार क्यों कर रहे हो? जवाब में लड़का बताता है कि उसे हनीमून पर मालदीव नहीं लक्षद्वीप जाना है और ये कहकर वहां से चला जाता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

आपको बता दें कि ये वीडियो सिर्फ ट्रोल करने के उद्देश्य से बनाया गया है और इस वीडियो का वास्तिवकता से कोई मतलब नहीं है। ये एक स्क्रीप्टेड वीडियो है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स पर भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शेयर किया है।   

ये भी पढ़ें:

फर्जी सिख बनकर सिगरेट पी रहा था युवक, असली सरदारों ने कर दी धुनाई, देखें ये वायरल Video

Video: बिना हाथों के शानदार बैटिंग और पैरों से बॉलिंग भी करता है ये खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर का है बहुत बड़ा फैन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement