Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फर्जी सिख बनकर सिगरेट पी रहा था युवक, असली सरदारों ने कर दी धुनाई, देखें ये वायरल Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक फर्जी सिख बनकर सड़क पर सिगरेट पी रहा था तभी कुछ असली सिख लोग आते हैं और उसे पकड़कर मारने लगते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 13, 2024 16:50 IST
युवक को मारते हुए लोग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवक को मारते हुए लोग।

भारत में किसी भी इंसान की आस्था उसके धर्म से जुड़ी होती है। अगर कोई उस आस्था को ठेस पहुंचाने की कोशिश करता है तो ये चीज किसी से बर्दास्त नहीं होती। भारत के कानून के तहत किसी भी धर्म की अवहेलना को अपराध माना जाता है। इसलिए किसी भी धर्म पर कुछ भी कहने से बचना चाहिए या फिर किसी के भी धार्मिक मान्यताओं को ठेस पहुंचाने से पहले एक बार सोच लेना चाहिए। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स नकली सिख बनकर बाइक पर बैठे सिगरेट पी रहा है। तभी वहां कुछ असली सिख लोग आ जाते हैं और उसके बाद जो कुछ भी होता है वह आप खुद ही देख लीजिए।

नकली पगड़ीधारी सिख को खूब पीटा गया

वायरल हो रहे वीडियो में एक पगड़ीधारी शख्स सड़क पर बाइक खड़ी कर के सिगरेट पी रहा है। थोड़ी ही देर बाद कुछ युवा सरदार वहां नजर आते हैं और उस शख्स से पूछते हैं कि क्या तुम सिख हो? तुम सिगरेट क्यों पी रहे हो? यह कहते हुए सरादर लोग उस युवक के हाथ से सिगरेट छुड़ाकर फेंक देते हैं और उसे गाली देकर पीटने लगते है। फिर जब सरदार लोग शख्स की पगड़ी को पकड़ते हैं तो वह उनके हाथ में आ जाती है। जिसके बाद वे लोग और भी गुस्से से लाल हो जाते हैं और उस शख्स को थप्पड़-थप्पड़ ही मारने लगते हैं। सरदार उस युवक से बार-बार पूछते हैं कि तुम्हें ये पगड़ी किसने बांधी। जिसने भी तुम्हें ये पगड़ी बांधी उसे बुलाओ या फिर फोन लगाओ उसे। युवक लगातार अपने इस करतूत के लिए उनसे माफी मांगता है लेकिन वे उसकी एक नहीं सुनते। अंत में वह उस शख्स के हाथों से कड़ा भी निकाल लेते हैं और उसे बहुत पीटते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे एक्स पर @totalkalesh नाम के पेज से शयर किया गया है।  

ये भी पढ़ें:

Video: बिना हाथों के शानदार बैटिंग और पैरों से बॉलिंग भी करता है ये खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर का है बहुत बड़ा फैन

गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा Makeup Tutorial जिसे जीवन भर याद रखेगा लड़का, कन्फ्यूज़न नाम की कोई चीज भी नहीं होगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement