A
Hindi News वायरल न्‍यूज अरे ये क्या, इस देश ने तो आसमान में ही बना डाला फुटबॉल ग्राउंड, खेलते हुए लोगों का Video हुआ वायरल

अरे ये क्या, इस देश ने तो आसमान में ही बना डाला फुटबॉल ग्राउंड, खेलते हुए लोगों का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो में एक ऐसा फुटबॉल ग्राउंड नजर आ रहा है जिसे आसमान में बनाया गया है।

आसमान में बना हुआ फुटबॉल ग्राउंड- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आसमान में बना हुआ फुटबॉल ग्राउंड

दुनिया में जितने भी देश हैं, वो सभी अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के नित नए प्रयास करते रहते हैं। हर कोई अपने देश में कुछ ऐसे इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के बारे में सोचते हैं जो लोगों को आकर्षित कर सके और उनके देश में पर्यटन को बढ़ावा मिले। इसी सोच के साथ चीन भी अपने यहां अलग-अलग इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करता है जो लोगों को हैरान करने में कामयाब होते हैं। अब चीन ने एक ऐसा फुटबॉल ग्राउंड बनाया है जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। इस फुटबॉल ग्राउंड पर सिर्फ वही इंसान खेल सकता है जिसे जरा सा भी डर नहीं लगता हो। आइए आपको बताते हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं?

आसमान में बनाया फुटबॉल ग्राउंड

सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हैरत में पड़ जाएंगे। वीडियो में आपके एक फुटबॉल ग्राउंड नजर आएगा। मगर इसमें हैरानी की बात यह है कि यह ग्राउंड जमीन पर नहीं बल्कि आसमान में बनाया गया है। दो पहाड़ों के बीच बची हुई जगह पर इस ग्राउंड को नेट की मदद से बनाया गया है। वीडियो में आप यह भी देखेंगे कि यह ग्राउंड पर कुछ लोग बड़े ही मजे से खेल भी रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो चीन के Zhejiang का है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिया अपने रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gunsnrosesgirl3 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 70 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह क्या खेल है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह करने के लिए मेरे पास हिम्मत नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- लाखों सालों में भी कभी नहीं। एक अन्य यूजर ने पूछा- क्या होगा अगर वो गिर गए तो?

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तान का जलेबी वाला सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल, Video आपको भी कर देगा हैरान

कश्मीर की सड़कों पर क्रिकेट खेलते दिखे सचिन तेंदुलकर, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल