Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान का जलेबी वाला सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल, Video आपको भी कर देगा हैरान

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों को बड़ा हैरान कर रहा है। वीडियो में शख्स एक यूनिक तरीके से जलेबी बनाता हुआ दिखाई दे रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 22, 2024 11:26 IST
3D प्रिंटर नोजल से जलेबी बनाता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 3D प्रिंटर नोजल से जलेबी बनाता हुआ शख्स

आज के समय में लोगों ने फूड के साथ अजब-गजब एक्सपेरिमेंट करने ठेका ले लिया है। हर कोई खाने के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करता ही है और फिर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। खैर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बंदे ने खाने के साथ तो नहीं मगर उसे बनाने के तरीके के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। और शख्स ने ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जो लोगों को खूब हैरान कर रहा है। इस शख्स के तरीके ने आनंद महिंद्रा को भी हैरान किया, जिस कारण उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

जलेबी बनाने का नया तरीका!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स किसी मशीन के जरिए जलेबियां तल रहा है। मशीन के कारण जलेबी बनाना काफी आसान नजर आ रहा है और इसलिए शख्स धनाधन जलेबी बनाए जा रहा है। अब वीडियो देखकर आपको लगेगा कि मार्केट में जलेबी बनाने की कोई मशीन आई होगी। लेकिन नहीं आपको बता दें कि यह कोई जलेबी बनाने की मशीन नहीं है बल्कि 3D प्रिंटर नोजल है। जी हां इसी मशीन के जरिए शख्स जलेबी बना रहा है। वीडियो में बताया गया है कि यह फैसलाबाद का वीडियो है। बता दें कि फैसलाबाद पाकिस्तान में स्थित है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

आनंद महिंद्रा ने क्या लिखा?

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'मैं तकनीकी प्रेमी हूं। लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि 3डी प्रिंटर नोजल का उपयोग करके जलेबियां बनाते देखकर मेरे मन में मिश्रित भावनाएं उत्पन्न हुईं। वे मेरे पसंदीदा हैं और बैटर को हाथ से निचोड़ते हुए देखना मेरे लिए एक कला है।

मुझे लगता है कि मैंने जितना सोचा था उससे कहीं अधिक पुराने जमाने का हूं।'

जनता ने क्या रिएक्शन दिया?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इनको भी एक थार दे दो सर। दूसरे यूजर ने लिखा- यह अच्छा नहीं लग रहा है, इसे ना कहें। जलेबी को हाथों से बनाना ही सबसे बेस्ट है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इनकी गाड़ी वापस ले लो आनंद जी।

ये भी पढ़ें-

कश्मीर की सड़कों पर क्रिकेट खेलते दिखे सचिन तेंदुलकर, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

पत्नी ने मांगा तलाक तो पति बोला पहले किडनी वापस करो, पढ़िए डिवोर्स का अनोखा मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement