Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Restaurant on Wheel: फास्ट रेस्टोरेंट का मॉडल आनंद महिंद्रा को आया काफी पसंद, खुद शेयर किया Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आनंद महिंद्रा ने एक नए बिजनेस मॉडल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 21, 2024 17:21 IST
फास्ट रेस्टोरेंट की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फास्ट रेस्टोरेंट की तस्वीर

भारत के जाने-मानें उद्योगपति आनंद महिंद्रा को तो आप सभी जानते ही होंगे। अपने बिजनेस के साथ ही साथ ही आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर वे ऐसे वीडियो शेयर करते हैं जो उन्हें काफी प्रभावशाली लगते हैं या फिर जिनसे कुछ बदलाव लाया जा सकता है। इसी कड़ी में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नए बिजनेस मॉडल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया शेयर किया है। आइए आपको इस नए बिजनेस मॉडल के बारे में बताते हैं जिसका वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।

ये फूड ट्रक नहीं फास्ट रेस्टोरेंट है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह पर केंटनर जैसा कुछ खड़ा है। इसमें नीचे पहिए भी लगे हुए हैं। थोड़ी ही देर बाद यह अलग-अलग साइड से खुलने लगता है। कुछ समय पहले जो सिर्फ एक कंटेनर जैसा लग रहा था वह थोड़े समय बाद ही एक चलता-फिरता रेस्टोरेंट में तब्दील हो जाता है। सिर्फ 27 सेकंड में ही वहां का पूरा नजारा बदल जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर करते हुए लिखा, 'फास्ट फूट फिर फूड ट्रक्स। और अब फास्ट रेस्टोरेंट्स। एक नया बिजनेस मॉडल क्योंकि यह पूर्ण आकार के रेस्तरां को स्थान से मुक्ति देता है। यह वहीं जाता है जहां बाजार है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 93 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक ही समय में फ्लेक्सिबल और गतिशील है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह चाइना का इनोवेशन है, बहुत प्रभावशाली। तीसरे यूजर ने लिखा- कोई शक नहीं, यह गजब है।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने 'तारों' से जुड़ा हुआ एक सवाल पूछा, जवाब सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

गजब है! महिला ने सबसे ज्यादा स्वेटर पहनकर बनाया World Record, उसके बाद किया दिल जीतने वाला यह काम

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement