Friday, April 26, 2024
Advertisement

Snowfall होते ही छोटी बच्चियों का मन हो गया गदगद, अपने एक्सप्रेशन से लाखों लोगों का जीता दिल, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो छोटी बच्चियां स्नोफल का आनंद उठाते हुए नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद आप अपना दिल हार बैठेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 05, 2024 15:59 IST
Snowfall के मजे लेते हुए दिखी बच्चियां- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Snowfall के मजे लेते हुए दिखी बच्चियां

सर्दियों का मौसम भले ही किसी को पसंद हो या फिर ना हो, मगर Snowfall का आनंद हर कोई उठाना चाहता है। इस यादगार पल का आनंद उठाने के लिए तो लोग साल भर इंतजार करते हैं और मौका मिलते ही बर्फीले इलाकों में घूमने के लिए चले जाते हैं। वैसे तो Snowfall का नजारा कोई अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता है, मगर इसकी खुशी कैसी होती है, यह दो छोटी बच्चियों ने अपने शब्दों में बताया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है।

वीडियों में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वैसे तो हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखते ही लोग अपना दिल हार बैठते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो छोटी बहनें स्नोफौल का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। वीडियों में बच्ची कहती है कि, 'आखिरकार बर्फ पड़ गई है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं जन्नत में बैठी हूं और मेरे आस-पास ये दूध की लहरे हैं, मगर ये बर्फ है। हमें तो आज बहुत मजा आ रहा है। अल्लाह ताला ने आखिरकार मेरी और मेरी बहन की दुआ कबूल कर ली है।' ये दोनों बच्चियां पूरे वीडियो में Snowfall का आनंद उठाते हुए नजर आ रही हैं। बच्ची ने अपने बोलने के तरीके से लोगों का दिल जीता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आनंद महिंद्रा ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर भारत के जानै-मानें व्यापारी आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, 'ये बर्फ पर स्लेज है या फिर शायरी। मेरा वोट दूसरी वाली को जाता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 92 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अगर इतने क्यूट शायर होंगे तो हमारा वोट भी दूसरी वाली को ही जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- ये कितनी प्यारी हैं। एक यूजर ने लिखा- ये क्यूटनेस से भरी हुई हैं।

ये भी पढ़ें-

Video: गले में खाना अटकने से घुटने लगा बच्चे का दम, छुट्टी पर मॉल घूमने आए सेना के जवान ने बचाई जान

Russian लोगों ने हिंदू रीति रिवाज से की राहु-केतु की पूजा, मंदिर में लगाया भोग, देखें ये वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement