Thursday, May 09, 2024
Advertisement

राजा बाबू बनकर बीच सड़क पर युवक बना रहा था Reel, अगले ही पल पुलिस ने पकड़ कर बना दिया तीतर

एक युवक को बीच सड़क पर रील बनाना बहुत ही भारी पड़ गया। युवक का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 27, 2024 12:48 IST
बीच सड़क पर रील बना रहा था युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बीच सड़क पर रील बना रहा था युवक

सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग किस हद तक नहीं जाते। कोई जानलेवा स्टंट करता है तो कोई अश्लील हरकतें। कुछ लोग अपने शाही अंदाज का दिखावा करते हैं। लोगों को अपनी झूठी शानो शौकत दिखाकर झूठी वाहवाही लूटते हैं। लोगों में वायरल होने का जुनून इस कदर है कि उन्हें कानून और प्रशासन का भी डर नहीं है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए खुद की और दूसरों की जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट कर रहा है।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने की कार्रवाई

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ा किए हुए है। फिर वह एक कुर्सी लेकर आता है और उसे सड़क पर ही लगाकर किसी राजा की तरह बैठ जाता है। शख्स के इस बेवकूफी भरे कदम से सड़क का ट्रैफिक जाम हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस की नजर इस वीडियो पर पड़ गई और पुलिस ने संज्ञान लेते हुए युवक पर कार्रवाई की। पुलिस ने बाइक के नम्बर से युवक का पता लगाया। जिसकी पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई।  

पुलिस ने लोगों को दी हिदायत

पुलिस ने मामला दर्ज कर विपिन को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने उसकी बाइक और जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था उसे भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस तरह के स्टंट ना करें। इससे आम जनता को परेशानी होती है। अगर ऐसा करते हुए कोई वीडियो सामने आता है तो पुलिस सख्त कानूनी कार्यवाई करेगी।

(कुमार सोनू की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

जीत के बाद पाकिस्तानी एथलीट ने लहराया भारत का तिरंगा, Video देख हर कोई हो गया गद-गद

स्कूटी पकड़ाते ही लड़का लगा बिलबिलाने, ट्रैफिक पुलिस से कहा- प्लीज आंटी छोड़ दो नहीं तो पापा बहुत मारेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement