Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sarfaraz Khan के पिता को Thar गिफ्ट करना चाहते हैं Anand Mahindra, सोशल मीडिया पर इस तरह जताई अपनी इच्छा

टेस्ट डेब्यू में शानदार बल्लेबाजी करने के बाद देशभर के क्रिकेट प्रेमी सरफ़राज़ ख़ान की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच आनंद महिंद्रा ने भी उनकी तारीफ करते हुए अपनी एक इच्छा जाहीर की है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 16, 2024 18:52 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा को तो आप सभी जानते ही होंगे। जो लोग आनंद महिंद्रा को जानते हैं उन्हें पता है कि वो एक ऐसे व्यक्ति हैं जो टैलेंट की कद्र करते हैं। उन्हें जिस खिलाड़ी का प्रदर्शन पसंद आता है, वे उसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं। उन्हीं आनंद महिंद्रा को टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले सरफराज खान की बैटिंग काफी पसंद आई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सरफराज खान की तारीफ करते हुए अपने दिल की एक इच्छा जाहीर की है।

आनंद महिंद्रा ने बताई अपने दिल की बात

राजकोट के नीरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में सरफराज खान ने डेब्यू किया। उन्होंने इस मैच में अर्धशतक बनाया जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनकी तारीफ की है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे सरफराज खान के पिता नौशाद खान को एक थार गिफ्ट करना चाहते हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि, 'हिम्मत नहीं छोड़ना बस। कड़ी मेहनत, साहस और धैर्य, एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

सरफराज खान की बैटिंग

 इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज का तीसरे मुकाबले में सरफराज खान ने डेब्यू किया। राजकोट में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के पवेलियन लौटने के बाद सरफराज बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरें। उन्होंने आक्रामक तरीके से खेलते हुए सिर्फ 48 गेंदों में अपना अर्धशतक लगाया। हालांकि 62 के निजी स्कोर पर सरफराज खान एक गलतफहमी का शिकार हो गए और रन आउट होकर उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें-

सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार है! अगर इस बात को हल्के में लिया तो आपके साथ हो जाएगा ऐसा खेल

शादी के मंडप में दूल्हे को Reel बनाते देख भड़के लोग, बोले- 'पूरा भारत रील्स की चपेट में है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement