Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार है! अगर इस बात को हल्के में लिया तो आपके साथ हो जाएगा ऐसा खेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप समझ जाएंगे कि अपने सामान से कभी नजर नहीं हटाना चाहिए, वरना वह कभी भी गायब हो सकता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 16, 2024 17:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए कई वीडियो हर दिन वायरल होते रहते हैं। मगर कभी-कभी CCTV कैमरे में कैद हुए वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जो लोगों को सीख देने मे मदद कर सकता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद इंसान अपने सामान की सुरक्षा करना जरूर सीख जाएगा। आइए आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है जो लोगों को सीख दे सकता है।

वीडियो में ऐसा क्या दिख गया?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूटी पर बैठकर एक महिला और एक लड़की कहीं जा रही होती है। अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है वो नीचे गिर जाते हैं। यह देखते ही कुछ लोग उनकी मदद करने के लिए वहां पहुंचते हैं। इसी में एक शख्स ऐसा होता है जो मदद के लिए पहुंचा होता है और स्कूटी को आगे करके खड़ा करने की कोशिश करता है। वह जैसे ही देखता है कि लोगों का ध्यान उसकी तरफ नहीं है, वह स्कूटी को लेकर फरार हो जाता है। कुछ देर बाद महिला जब अपनी स्कूटी के पास जाती है तो पता चलता है कि उनकी स्कूटी वहां पर नहीं है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर stylishmax7 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख 33 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हैकर है भाई हैकर। दूसरे यूजर ने लिखा- स्क्रिप्टेड है। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई हमको एडिटिंग बढ़िया लगा।

बता दें कि यह वीडियो लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया गया है जो उन्हें एक सीख भी दे सकती है। इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने कमेंट में इसकी जानकारी दी कि, 'यह वीडियो लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया गया है तो कृपया इसे मनोरंजन के माध्यम से देखें।'

ये भी पढ़ें-

शादी के मंडप में दूल्हे को Reel बनाते देख भड़के लोग, बोले- 'पूरा भारत रील्स की चपेट में है'

'बस में छूटा मोबाइल' कहकर लड़की ने बाइक वाले से मांगी मदद, मगर सच जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement