Monday, May 06, 2024
Advertisement

गर्मी को मात देने के लिए ऑटो वाले ने भिड़ाया गजब का दिमाग, चारो ओर उगा डाली घास

हमारे देश में लोग जुगाड़ तकनीक में काफी आगे रहते हैं। आए दिन ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिसमें लोगों का टैलेंट नजर आता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गर्मी से निजात पाने के लिए ऑटो वाले भैया का तरीका आपको हैरान कर देगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 26, 2024 23:42 IST
ऑटो में उगाया घास - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो में उगाया घास

इस देश में जुगाड़ वालों की कोई नहीं है। अक्सर सोशल मीडिया पर जुगाड़ वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से ऐसे ही जबरदस्त जुगाड़ का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। वैसे तो गर्मी से राहत पाने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं। लेकिन गर्मी से निजात पाने के लिए इस शख्स ने अपने ऑटो में अजीबोगरीब जुगाड़ लगा डाला।

दरअसल शख्स ने पूरे ऑटो पर जूट के बोरे लगा रखे हैं जिसमें चारो ओर घास उग रही है। जाहिर सी बात है कि ये घास उगे हुए बोरे ऑटो में कूलिंग पैड का काम करेंगे। इससे ऑटो धूप में कम तपेगा और अंदर ड्राइवर को भी कम गर्मी लगेगी। जूट के बने इस कूलिंग पैड को ऑटो के किनारे और ऊपर में भी लगाया गया है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @pooran_dumka नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपने ऑटो के चारों ओर घूम-घूमकर घास को दिखा रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया और 33 लाख लोगों ने इसे देखा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर ने लिखा है- टेंपो की छत में जंग लग जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- कीटाणु बैक्टीरिया बीमारी का घर है इसके अंदर कितने जानवर होंगे जो कोई भी बैठेगा कीटाणु से भर जाएगा। तीसरे यूजर ने लिखा- अगर कहीं रास्ते में भैंस गाय मिल गई तो क्या होगा ऐसे माल का। बहरहाल, ऑटो में लगाया गया यह जुगाड़ आपको कैसा लगा?

ये भी पढ़ें:

जीत के बाद पाकिस्तानी एथलीट ने लहराया भारत का तिरंगा, Video देख हर कोई हो गया गद-गद

स्कूटी पकड़ाते ही लड़का लगा बिलबिलाने, ट्रैफिक पुलिस से कहा- प्लीज आंटी छोड़ दो नहीं तो पापा बहुत मारेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement