A
Hindi News वायरल न्‍यूज होली के जश्न में चिराग पासवान ने लगाए चार चांद, परिवार के बीच डांस का Video हो रहा है वायरल

होली के जश्न में चिराग पासवान ने लगाए चार चांद, परिवार के बीच डांस का Video हो रहा है वायरल

लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने परिवारवालों के बीच मस्ती से झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

होली के भजन पर डांस करते हुए चिराग पासवान- India TV Hindi Image Source : INDIA TV होली के भजन पर डांस करते हुए चिराग पासवान

होली का त्योहार खत्म हो चुका है मगर सोशल मीडिया पर अभी भी इससे जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। 25 मार्च 2024 को रंगों के त्योहार होली को लोगों ने काफी मौज मस्ती के साथ मनाया जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर अभी भी धूम मचाए हुए है। यह एक ऐसा त्योहार होता है जिसमें गरीब, आम आदमी, अमीर, नेता, अभिनेता हर कोई भाग लेता है और होली को बड़े ही आनंद के साथ मनाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बिहार के एक बड़े नेता का भी वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं। 

चिराग पासवान के डांस का वीडियो

आप जब भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्फिंग करेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि अभी होली खत्म ही नहीं हुई है क्योंकि अभी भी इन प्लेटफॉर्म्स पर होली से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बिहार के जाने माने नेता चिराग पासवान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आता है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान होली के एक भजन पर अपने परिवार वालों के बीच डांस कर रहे हैं। चिराग पासवान पूरी तरह से रंग में रंगे हुए हैं और होली के पूरे मजे ले रहे हैं। चारों तरफ उनके दोस्त, परिवार वाले और रिश्तेदार बैठे हुए हैं। कुछ लोग उनके साथ डांस भी कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

कौन हैं चिराग पासवान?

चिराग पासवान, बिहार के दिवंगत सांसद और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और वर्तमान में लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के अध्यक्ष हैं। चिराग पासवान इस वक्त बिहार के जमुई निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं। इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान NDA के साथ मिलकर हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं। आपको बता दें चिराग पासवान साल 2011 में एक फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं। 2011 में आई फिल्म मिले ना मिले हम में उन्हें अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अभिनय करते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

कार की डिक्की में भर दिया ऊंट, Video देख लोग ने पूछा- हबीबी ये कैसे किया

Video: जमीन फट जाए लेकिन शादी में पुराना आशिक ना आए, पूर्व प्रेमी ने दूल्हे को साइड कर दुल्हन की भर दी मांग