A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: चॉकलेट पराठे देख लोगों का चकराया सिर, कहा- अब तो हद हो गई

Video: चॉकलेट पराठे देख लोगों का चकराया सिर, कहा- अब तो हद हो गई

खाने के शौकीन लोगों के लिए पेश है एक नई रेसिपी। इस रेसिपी से आप चॉकलेट का पराठा बना सकते हैं। इंटरनेट पर चॉकलेट पराठे की रेसिपी ने आग लगा रखी है।

चॉकलेट का पराठा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चॉकलेट का पराठा।

कई लोगों को पराठे बहुत पसंद होते हैं। खासतौर पर ठंड के मौसम में तो पराठे खाने की बात ही अलग होती है। लोग अधिकतर आलू, प्याज, पनीर और गोभी के पराठे खाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खाने-पीने की चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। इस मामले में स्ट्रीट वेंडर्स का कोई जवाब ही नहीं। आए दिन सोशल मीडिया पर कई वेंडर्स के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें वे किसी डिश को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रहे होते हैं। अलग-अलग रेसिपी से खाने-पीने की चीजें बनाते रहते हैं।    

चॉकलेट पराठे की रेसिपी देख हैरान हुए लोग

फिलहाल एक ऐसे ही वेंडर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह चॉकलेट पराठा बनाते हुए दिख रहा है। शख्स चॉकलेट की स्टफिंग पराठे में भरने के लिए तैयार करता है। इसके लिए वह चॉकलेट का पेस्ट बनाकर उसमें काजू और किशमिश डालता है। फिर उन्हें पराठे में भरकर सेंकता है। घी से बने इस पराठे को बीच से काटकर खाने के लिए दिया जाता है। चॉकलेट पराठे ने सोशल मीडिया पर अलग ही धूम मचा रखी है।

लोगों ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @yumyumindia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने इसे अनहेल्दी कहा तो कई लोगों ने यम्मी बताया। कुछ यूजर्स ने कुछ यूजर्स ने स्माइली वाली इमोजी भेजकर रिएक्ट किया है। चॉकलेट पराठे ने सोशल मीडिया पर सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है।

ये भी पढ़ें:

Video: स्विटजरलैंड नहीं ये हिमाचल का रेलवे स्टेशन है, खूबसूरती देख लोगों को नहीं हुआ अपनी आंखों पर यकीन

शख्स को डेयरी मिल्क चॉकलेट में रेंगता हुआ कीड़ा मिला, पोस्ट हुआ वायरल तो कैडबरी ने किया रिएक्ट