A
Hindi News वायरल न्‍यूज Coca Cola के नाम पर फैक्ट्री में नकली कोल्ड ड्रिंक बनाते दिखे लोग, Video हुआ वायरल

Coca Cola के नाम पर फैक्ट्री में नकली कोल्ड ड्रिंक बनाते दिखे लोग, Video हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैक्ट्री में कुछ लोग नकली कोल्ड ड्रिंक बना रहे हैं। बनाने के साथ-साथ वह Coca Cola के स्टिकर्स चिपका कर बोतलें तैयार कर रहे हैं।

नकली कोल्ड ड्रिंक तैयार करते हुए लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नकली कोल्ड ड्रिंक तैयार करते हुए लोग

गर्मी आ गई है और इस वक्त लोग कोल्ड ड्रिंक धड़ल्ले से पी रहे हैं। इस सीजन में कोल्ड ड्रिंक की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। इसका फायदा उठाते हुए बाजार में लोग नकली कोल्ड ड्रिंक भी बेचने लगते हैं। हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों चर्चा में है। जहां कुछ लोग नकली कोल्ड ड्रिंक बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं क्योंकि ऐसे कोल्ड ड्रिंक हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत हानीकारक साबित होते हैं। वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली जो बात है वह कोल्ड ड्रिंक की पैकेजिंग है। जो कोका कोला नाम के स्टिकर के साथ बोतलों में भरकर तैयार किया जा रहा है। 

कहीं आप नकली कोल्ड ड्रिंक तो नहीं पी रहे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स प्लास्टिक के बर्तन में कोका कोला जैसा दिखने वाला नकली कोल्ड ड्रिंक तैयार कर रहा है। वहीं, एक अन्य शख्स उस नकली कोल्ड ड्रिंक को खाली बोतलों में भरते हुए नजर आ रहा है। कुछ अन्य लोग है जो पैकिंग का काम कर रहे हैं। बोतलों पर Coca Cola के स्टिकर्स चिपका के उसे असली Coca Cola का स्वरूप दिया जा रहा है। देखने से कोई भी यह फर्क नहीं समझ पाएगा कि ये कोल्ड ड्रिंक असली कोका कोला है या नकली। देखने में यह बिल्कुल ओरिजिनल कोका कोला जैसा ही लग रहा है। 

वीडियो देख लोगों ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Tariq Bhat नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है-  “नकली कोल्ड ड्रिंक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट। आप देख सकते हैं कि क्या हो रहा है। लोग दूसरों के जीवन के साथ कैसे खेलते हैं।” वीडियो को खबर लिखे जाने तक 15 हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया।  

ये भी पढ़ें:

Facebook Live के दौरान हुआ हादसा, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ भयावह मंजर, वायरल हो रहा नेपाल प्लेन क्रैश का Video

नहीं हो रही शादी तो यहां संपर्क करें, एक फोन कॉल पर रिश्ता तय कराने का दावा कर रही है ये संस्था