A
Hindi News वायरल न्‍यूज चलती बाइक पर ही कपल करने लगा रोमांस, कैमरे में इस हाल में कैद हुए लव बर्ड्स, देखें VIDEO

चलती बाइक पर ही कपल करने लगा रोमांस, कैमरे में इस हाल में कैद हुए लव बर्ड्स, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ये कपल चलती बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में लड़की बाइक के आगे बैठ बॉयफ्रेंड से लिपटी हुई नजर आ रही है।

बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो हो रहा वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो हो रहा वायरल

आजकल सड़क पर कपल्स के रोमांस के वीडियो आम हो गए हैं। आए दिन युवाओं के अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से भी एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आधी रात चलती बाईक पर फिल्मी स्टाइल मे युवक और युवती चलती हुई बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कपल चलती बाइक पर कर रहा था रोमांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर बाइक चला रहा है। शख्स की प्रेमिका को पीछे बैठने के बजाय आगे बैठी हुई है। प्रेमिका आगे बैठ अपने प्रेमी को बांहों में बांहे डाले हुए है। प्रेमिका अपने प्रेमी से लिपटकर बैठी हुई है। वहीं उसका प्रेमी तेज रफ़्तार में बाइक को सड़क पर दौड़ाते हुए नजर आ रहा है। तेज रफ्तार में बाईक पर रोमांस करते हुए जा रहे इस कपल का वीडियो बगल में चल रहे बस सवार ने रिकॉर्ड कर लिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

बस वाले ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

जिस तरह से कपल लापरवाही करते हुए दिखा, ऐसे में कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। दोनों लोगों ने ट्रैफिक नियमो का उल्लंघन भी किया है।  इस दौरान दोनो की जान भी जा सकती थी। वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो पर पुलिस की नजर पड़ी। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर कार्रवाई करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: चार्ज पर लगी थी इलेक्ट्रिक बाइक, अचानक बैटरी हो गई ब्लास्ट, घर में लगी भाषण आग

पुल से टकराने के बाद हवा में लटका ट्रक, मौत के मुंह से खींचकर निकाला गया ड्राइवर, देखें Video