Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पुल से टकराने के बाद हवा में लटका ट्रक, मौत के मुंह से खींचकर निकाला गया ड्राइवर, देखें Video

सड़क दुर्घटना के बाद एक ट्रक पुल के नीचे जा लटका। ट्रक के ड्राइवर को बहुत मुश्किलों से बचाया गया। घटना अमेरिका के क्लार्क मेमोरियल ब्रिज की बताई जा रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 12, 2024 21:33 IST
ट्रक ड्राइवर को काफी मशक्कत के बाद बचाया गया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रक ड्राइवर को काफी मशक्कत के बाद बचाया गया।

हादसे की खबरें हमेशा देखने और सुनने को मिलती हैं। कई बार कुछ हादसे ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने और सुनने वाले हैरान रह जाते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सड़क हादसे के बाद एक ट्रक पुल से नीचे हवा में लटक जाता है। वीडियो अमेरिका के क्लार्क मेमोरियल ब्रिज की बताई जा रही है। लटके हुए ट्रक के ड्राइवर को बहुत ही मुश्किल से बचाकर निकाला गया। ड्राइवर को मौत के मुंह से खींचकर कैसे भी बाहर निकाला गया। 

हादसे के बाद मौत को टक से छूकर वापस आया ड्राइवर

वीडियो बहुत ही खौफनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाला है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुरी तरह टूटे पुल और आधे लटके ट्रक से ड्राइवर को निकालने के लिए बचावकर्मी क्रेन के सहारे रस्सी से लटककर नीचे ड्राइवर के पास पहुंचा। जिसके बाद वह ड्राइवर को ट्रक के केबिन से खींचकर बाहर निकाला और अपने साथ वापस पुल के ऊपर ले आया। पुल के पास आते ही वहां मौजूद अन्य बचावकर्मियों ने उन दोनों को खींचकर पुल पर ले आए।     

वीडियो देख लोगों ने बचावकर्मी की खूब तारीफ की

इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया है। जबकि हजारों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने सुरक्षाकर्मियों के इस रेस्क्यू की खूब तारीफ की। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने इस पूरी घटना को किसी हॉलीवुड फिल्म की तरह बताया। 

ये भी पढ़ें:

लड़के ने नहीं दी अपनी सीट तो गोद में जा बैठी महिला, बोली- मैं भी बेशर्म बनूंगी, Video वायरल

VIDEO: चार्ज पर लगी थी इलेक्ट्रिक बाइक, अचानक बैटरी हो गई ब्लास्ट, घर में लगी भाषण आग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement