Monday, April 29, 2024
Advertisement

उज्जैन से महाकाल मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे बीजेपी नेता, सड़क हादसे में मौत

बीजेपी की आगरा जिला इकाई के नेता की सड़क हादसे में मौत हो गई। प्रभारी संजीव भारद्वाज, पार्षद विजय वर्मा समेत सात लोगों के साथ उज्जैन से महाकाल मंदिर के दर्शन कर कार से लौट रहे थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 10, 2024 21:05 IST
प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आगरा जिला इकाई के नेता की सड़क हादसे में जान चली गई। बीजेपी नेता की उज्जैन से लौटते समय पार्वती नदी के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पार्टी के एक पदाधिकारी ने रविवार को घटना की जानकारी दी। पदाधिकारी के मुताबिक, आगरा के ब्रज क्षेत्र कार्यालय के प्रभारी संजीव भारद्वाज (40), पार्षद विजय वर्मा समेत सात लोग उज्जैन में महाकाल मंदिर के दर्शन कर एक कार से लौट रहे थे। 

कार का पिछला टायर फट गया

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह करीब 5:00 बजे पार्वती नदी के निकट उनकी कार का पिछला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें कार में बैठे सभी लोग घायल हो गए। पदाधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां संजीव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

संजीव भारद्वाज की एक बेटी है

वहीं, ब्रज क्षेत्र कार्यालय में कार्यरत मुकुल की हालत गंभीर बनी हुई है। बीजेपी के ब्रज क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने बताया कि मृतक संजीव भारद्वाज के शव को पहले आगरा ब्रजक्षेत्र कार्यालय से बरेली ले जाया जाएगा। उन्होंने बताया कि भारद्वाज की पत्नी जीआईसी इंटर कॉलेज में लेक्चरार हैं और उनकी एक बेटी भी है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement