Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बुलंदशहर में रोड पर खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, मासूम समेत 4 लोगों की मौत, 3 की हालत नाजुक

बुलंदशहर में बरौली कट के पास खड़े ट्रक में तेज रफ्तार वैगन आर कार ने टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: March 08, 2024 19:20 IST
बुलंदशहर में रोड एक्सीडेंट - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बुलंदशहर में रोड एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार को हुए भीषण रोड एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई। बरौली कट के पास खड़े ट्रक में तेज रफ्तार वैगन आर कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक मासूम बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दो महिला, एक छोटी सी बच्ची, और एक पुरुष शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के सब का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ट्रक रोड के किनारे खड़ा था

जानकारी के अनुसार, खुर्जा नगर क्षेत्र के हाईवे स्थित बरौली कट के निकट एक ट्रक रोड के किनारे खड़ा हुआ था। ट्रक ड्राइवर और क्लीनर पास में एक ढाबे में चाय पी रहे थे। उसी दौरान वैगन आर कार ट्रक से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए खुर्जा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया।

ड्राइवर को नींद आने के कारण हादसा हुआ

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी वरुण सिंह ने जानकारी देते हो बताया खुर्जा नगर हाईवे पर दुखद हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि वैगनआर कार सवार सात लोग पहासू क्षेत्र से भंडारा करके दिल्ली के लिए जा रहे थे। इस दौरान ड्राइवर को नींद आने के कारण हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गईं। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट- वरुण शर्मा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement