A
Hindi News वायरल न्‍यूज सिगरेट पीते हुआ दिखा केकड़ा, कश लगाने के बाद मुंह से धुआं भी छोड़ा, Video देख पब्लिक हैरान

सिगरेट पीते हुआ दिखा केकड़ा, कश लगाने के बाद मुंह से धुआं भी छोड़ा, Video देख पब्लिक हैरान

सिगरेट पीते हुए एक केकड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केकड़ा करीने से सिगरेट का कश लगाते हुए दिख रहा है।

सिगरेट पीता हुआ केकड़ा।- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK सिगरेट पीता हुआ केकड़ा।

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक केकड़े को धूम्रपान करते हुए देखा गया है। इस अद्भुत नजारे को किसी शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुलगते हुए सिगरेट को केकड़ा अपने मुंह में दबाए हुए है। इसके बाद वह उस सिगरेट से एक कश भी खिंचता है और मुंह से धुआं छोड़ता है। वीडियो को देखकर इंटरनेट की जनता हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है भाई।

सिगरेट की कश लगाते हुए दिखा केकड़ा

अब तक हमने इंसानों को ही सिगरेट का कश लगाते हुए देखा था लेकिन यह पहली बार देखा जा रहा है जब कोई केकड़ा सिगरेट का कश लगाता हुआ दिखा। इस वीडियो को @Rafik Mogal नाम के शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। लोग केकड़े के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि किसी ने सिगरेट पीने के बाद उसे जलती हुई ह फेंक दी होगी और केकड़े ने खाने की कोई चीज समझ कर उसे मुंह में डाल लिया। स्थिति भी कुछ ऐसी बनी कि केकड़ा मुंह से सिगरेट की कश लगाते हुए लग रहा है और जब उसके मुंह से धुंआ निकला तब तो लोगों को लगने ही लगा कि केकड़ा सिगरेट पी रहा है।

वीडियो देख लोग हुए हैरान

वीडियो देखने के बाद कई लोग कमेंट कर यह भी कह रहे हैं कि इंसानों ने पर्यावरण का ऐसा हाल कर दिया है कि अब कुछ जीवों के मुंह में ऐसी चीजें चली जाती हैं और ये इंसानों की लापरवाही की वजह से मौत का शिकार हो जाते हैं। कई लोगों ने अपने आस-पास गंदगी न फैलाने की भी अपील की। 

ये भी पढ़ें:

बहुत हुआ हाथ में दिल और फूल लेकर फोटो खिंचवाना, अब इस कपल ने कोबरा के साथ कराया प्री वेडिंग फोटोशूट

 

ये है दुनिया का सबसे बड़ा म्यूजियम, घूमने में लग जाते हैं कई दिन