Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बहुत हुआ हाथ में दिल और फूल लेकर फोटो खिंचवाना, अब इस कपल ने कोबरा के साथ कराया प्री वेडिंग फोटोशूट

Pre-wedding Photoshoot With Cobra: ट्विटर पर 30 तस्वीरों की एक सीरीज सेयर की गई है। जो एक कपल की लव स्टोरी बताते हुए दिख ही है। इस लव स्टोरी को काफी लोग पसंद कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 02, 2023 16:05 IST
कोबरा के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते हुए कपल।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कोबरा के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते हुए कपल।

Pre-wedding Photoshoot With Cobra: आजकल प्री-वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड काफी जोरों से चल रहा है। शादी से पहले हर कोई अपना फोटोशूट करवा रहा है। इसमें कपल को एक हीरो-हिरोइन की तरह पेश किया जाता हैं। बढ़ते हुए ट्रेंड को देखते हुए फोटोग्राफर्स भी नए-नए कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे हैं। हाल में ही एक नए कॉन्सेप्ट के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल सांप के साथ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में आप कपल को कोबरा के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं।  

दूल्हा-दुल्हन और सांप

इन तस्वीरों को ट्विटर पर @oyevivekk नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पोस्ट में 30 तस्वीरों की एक सीरीज है. जो एक लव स्टोरी को बयां कर रही है। ये लव स्टोरी पहली फोटो से शुरू होती है और अंतिम फोटो में प्यार को शादी में तब्दील होते हुए दिखाया गया है। पहली फोटो में एक लड़की को घर के पीछे बने बैकयार्ड में टहलते हुए दिखाया गया है। लड़की कुछ दूर चलती है कि उसे एक खतरनाक कोबरा सांप दिखाई देता है। लड़की डर जाती है। इसके बाद वह इंस्टाग्राम खोलती है और उसमें एक सांप पकड़ने वाले को ढूंढती है। सांप पकड़ने वाले एक लड़के का अकाउंट मिलता है फिर वह उसका नंबर निकालकर उसे फोन करती है। 

हीरो बनकर लड़के ने लड़की को सांप से बचाया

अब यहां पर लड़के की इंट्री होती है। लड़का फोन उठाता है और वह लड़की से तुरंत आने का कहकर घर से निकलता है। लड़का अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर लड़की के घर पहुंचता है। जिसके बाद वह लड़की से मिलता है और लड़की उसे सांप के बारे में बताती है। फिर लड़का एक हीरो की तरह सांप को एक डंडे से पकड़ कर डिब्बे में बंद कर देता है। यह देख लड़की लड़के से इम्प्रेस हो जाती है। लड़का लड़की को देखकर ही उसके अंदर बसे प्यार को भांप लेता है और वह इशारों में ही उसे फोन करने को कहता है। फिर दोनों की बातें शुरू हो जाती हैं और अंतिम फोटो में दोनों लोग एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए चलते हैं और उनके पीछे सांप बैठा होता है।  

लोग बोले- नाग ने बना दी जोड़ी

फोटो के जरिए शेयर की गई इस लव स्टोरी को बहुत लोग पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फोटोशूट को 6 लाख लोगों ने देखा और 3000 लोगों ने लाइक किया है। तो वहीं, कई लोग इस पर कमेंट कर के कपल के मजे भी ले रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा- यह अब तक का सबसे अच्छा प्री वेडिंग शूट है। दूसरे ने लिखा- वाह! क्या लव स्टोरी है। तीसरे ने लिखा- नागराज ने बना दी जोड़ी। 

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे बड़ा म्यूजियम, घूमने में लग जाते हैं कई दिन

जमकर शराब पियो और मौज करो, यहां की सरकार ने युवाओं से की ये अपील

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement