Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Video: मिल गया 'गद्दारी करबे...' वाला लड़का, बताया दोस्त से झगड़े के पीछे की पूरी कहानी

'गद्दारी करबे...' वाला वीडियो तो आप सबने देखा ही होगा। लेकिन आपको उस वीडियो में दिख रहा बच्चा याद है? क्या आपको पता है कि उस बच्चे का क्या नाम है और वह कहां रहता है? आपको शायद ही पता होगा उसके बारे में तो चलिए यहां जान लेते हैं कि वह कौन है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 01, 2023 18:58 IST
गद्दारी करबे वाला लड़का।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गद्दारी करबे वाला लड़का।

आज कल सोशल मीडिया पर आपने एक वीडियो देखा होगा। जिसमें एक बच्चा अपने दोस्त का गिरेबान पकड़ कर उसे मारता हुआ नजर आ रहा है और "गद्दारी करबे रे तोरी..." बोल रहा है। "गद्दारी करबे..." वाला वीडियो आप सबने अपने फोन में, इंस्टाग्राम में देखा ही होगा। यह वीडियो इतना वायरल हो चुका है कि लोग इसके मीम्स और डायलॉग अपने धोखेबाज दोस्तों को भेज रहे हैं। ये वीडियो काफी मजेदार भी है और उससे भी ज्यादा मजेदार है इसके पीछे की कहानी। इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उस लड़के से एक युवक मुखातिब हो रहा है और उसकी पहचान लोगों को बता रहा है। युवक लड़के से जानने में जुटा है कि आखिर उस दिन क्या हुआ था कि तुम दोनों दोस्तों की दोस्ती में ऐसी दरार आ गई। आज हम आपको वीडियो के जरिए उसी बच्चे से मिलवाने जा रहे हैं जो वीडियो में "गद्दारी करबे" कह रहा है और अपने दोस्त को मार रहा है।

'गद्दारी करबे...' के पीछे की कहानी

इस बच्चे का नाम प्रदीप कुमार है। बच्चा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के गांव मांझा का रहने वाला है। बच्चा युवक को उस दिन हुए झगड़े के पीछे की कहानी बताते हुए कहता है कि वे लोग घूमने के लिए बनारस गए थे। घूमने के दौरान बच्चे ने अपने दोस्त को 80 रुपए का खाना खिलाया था और वह बच्चा अपने दोस्त से उस पैसे को वापस मांग रहा था। लेकिन प्रदीप को उसका दोस्त पैसे नहीं दे रहा था। जिसके बाद उस दिन यह झगड़ा हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि गाली-गलौज के साथ-साथ मारपीट भी हो गई।

वीडियो देख लोग हो गए बच्चे के फैन

हालांकि बच्चे से परिचय करवाने वाला वीडियो 'लखनऊ मीम्स' (lucknow_memes) नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है- Gaddari karbe Wale baache ka real naam aur pata, Naam : प्रदीप कुमार, ग्राम : मांझा, पोस्ट : रामपुर मांझा, जिला : गाजीपुर, यूपी, वाराणसी (बनारस) के बगल के जिला का बच्चा है। यह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 50 लाख लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- नेशनल टीवी पर लाओ भाई इसको बहुत Important है। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़के की मधुर वाणी सुनकर मन भावविभोर हो गया, कवि ने 80 रुपये खर्च करने की व्यथा का बड़ा ही मार्मिक वर्णन किया है।

ये भी पढ़ें:

जवान होते ही होंठ और कान काट लेती हैं यहां की महिलाएं, शादी में लड़के वाले देते हैं दहेज

ससुर से चल रहा था महिला का चक्कर, घर में लगे कैमरे से खुली पोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement