Monday, April 29, 2024
Advertisement

Makeup के बाद बच्चे ने मम्मी को पहचानने से किया इनकार, लोग बोले- "अरे कोई मुंह धुलवाओ इस औरत का"

Makeup इंसान को कितना बदल सकता है यह आपको इस वीडियो को देखने के बाद पता चल जाएगा। दरअसल, एक महिला मेकअप कराने के बाद अपने बच्चे के सामने जाती है जिसके बाद उसका बच्चा उसे पहचानने से इनकार कर देता है और रोने लगता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 31, 2023 20:17 IST
मेकअप के बाद बच्चे के सामने आते ही बच्चा लगा रोने।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेकअप के बाद बच्चे के सामने आते ही बच्चा लगा रोने।

Makeup इंसानों का लुक बदल देता है। कभी-कभी मेकअप की वजह से लोगों का चेहरा इतना बदल जाता है कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो जाता है। कैसा भी चेहरा हो कोई फर्क नहीं पड़ता। मेकअप के बाद ये चेहरा चांद का टुकड़ा बन जाता है। महिलाओं के लिए मेकअप तो इतना जरूरी है कि येउनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देता है। कई औरतें ऐसी भी होती हैं जो शादी-विवाह के साथ-साथ अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में भी मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। कोई ऐसी भी होती हैं जो कभी-कभार ही मेकअप यूज करती हैं। ऐसे में उन्हें कोई भी एकदम से देख ले तो पहचान नहीं पाएगा।

जब मेकअप के बाद महिला गई अपने बच्चे के सामने

कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला मेकअप कराने के बाद अपने बेटे के सामने गई तो बच्चे ने अपनी मां को पहचानने से इनकार कर दिया। अपनी मां की बदली हुई सूरत देखकर बच्चा रोने लगा। बच्चे को रोते हुए देख उसकी मां उसे समझाने लगी। मां बार-बार बच्चे से कह रही है कि मैं तुम्हारी मम्मी हूं पर बच्चा है कि मानने को तैयार ही नहीं है। बच्चा रोते-रोते छटपटाने लगता है और अपनी मां की बात मानने को तैयार नहीं होता। वह रोते-रोते नहीं-नहीं तुम मेरी मां नहीं हो और वह भागने लगता है। इसके बाद महिला दोबारा उससे कहती है कि बेटा मैं ही मम्मी हूं और उसे गोद में लेने की कोशिश करती है लेकिन बच्चा जोर-जोर से रोने लगता है और महिला की गोद से उठकर भाग जाता है। ब्यूटी पार्लर में मौजूद लोग भी बच्चे को यकीन दिलाते हैं कि बेटा यहीं आपकी मम्मा हैं। इतने में वीडियो खत्म हो जाता है। अब बच्चा कैसे माना होगा पता नहीं। शायद महिला को मेकअप उतारना पड़ा होगा।

वीडियो देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @visagesalon1 नाम नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 40 लाख लोगों ने देखा और 10 लाख लोगों ने लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- इसलिए कहता हूं कि इतना पेंट मत पोता करो। दूसरे ने लिखा- बेटा मम्मी को हमेशा भूतनी ही लगने दोगे या कभी परी भी लगने दोगे। तीसरे ने लिखा- मेकअप कर दिया है या सर्जरी कि अपना ही बच्चा पहचानने को तैयार नहीं है। जबकि कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा- भाई कोई मुंह धुलवाओ इस औरत का।

ये भी पढ़ें:

"उड़ चलीं पापा की परियां", कार पर स्टंट करते हुए लड़कियों का Video वायरल, पुलिस ने काटा 18 हजार का चलान

चलती कार की छत पर बंदे ने किया पुशअप्स, Video वायरल होने के बाद निकल गई सारी हवा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement