Friday, May 03, 2024
Advertisement

Optical Illusion: तस्वीर में कौन सा नंबर लिखा हुआ है? हर किसी के बस में नहीं है जवाब देना

इस तस्वीर को गौर से देखिए। क्या आपको कोई नंबर दिख रहा है? अगर आपको लगता है कि आपकी नजर तेज है तो जल्दी करिए इस तस्वीर में छिपे हुए नंबर को ढूंढ निकालिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 31, 2023 17:19 IST
Optical Illusion- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE तस्वीर में कौन सा नंबर लिखा हुआ है।

Optical Illusion इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गेम्स में से एक है। ये लोगों के मनोरंजन के साथ साथ उनका दिमाग और नजर दोनों तेज करता है। इन तस्वीरों में तरह-तरह के सवाल होते हैं। कई लोग इसमें दी गई पहेलियों को बहुत मन लगाकर सॉल्व करते हैं। आज की ये तस्वीर भी उन्हीं लोगों के लिए है। तो चलिए अब समझ लेते हैं कि आपको इस ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर में क्या करना है। 

तस्वीर में कौन सा नंबर लिखा हुआ है?

ऊपर दिए हुए तस्वीर को गौर से देखिए। इस तस्वीर में एक नंबर लिखा हुआ है। जो मुश्किल से दिख रहा है। आपको इसी नंबर को पहचानना है और बताना है कि तस्वीर में कौन सा नंबर लिखा हुआ है। इस तस्वीर को देख बड़े-बड़े लोग चक्कर खाकर गिर जा रहे हैं। लेकिन आपको घबराना नहीं है। आप कोशिश करिए क्या पता आप उस नंबर का पता लगा लें। इससे पहले कई लोगों ने कोशिश तो की लेकिन सबका जवाब अलग-अलग ही आ रहा है।

Optical Illusion

Image Source : BRIGHT SIDE
तस्वीर में कौन सा नंबर लिखा हुआ है।

ये था तस्वीर में छिपा नंबर

क्या आपको तस्वीर में छिपा हुआ नंबर दिखा? जिन्हें वह नंबर दिख गया समझिए उनके पास वाकई में तेज नजरें हैं। जिनको नहीं दिखा उन्हें घबराने की जरूरत नहीं हैं। उनकी मदद करने के लिए हम हैं यहां पर। तस्वीर में जो नंबर छिपा हुआ है वह 809 लिखा हुआ है। इस नंबर को पहचानने में मुश्किल इसलिए भी हो रही थी क्योंकि ये अलग-अलग लिखे हुए थे। जिन लोगों ने नजरों को थोड़ी पैनी की होगी उन्हें जरूर दिख गया होगा।

Optical Illusion

Image Source : BRIGHT SIDE
ये रहा वह नंबर।

ये भी पढ़ें:

दुनिया के 10 सबसे बुद्धिमान जीव

मिलिए अल पचीनो की 29 वर्षीय प्रग्नेंट गर्लफ्रेंड से, Photos हो रही वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement