Friday, May 03, 2024
Advertisement

Video: चलती बुलेट की टंकी पर गर्लफ्रेंड को बैठा शख्स कर रहा था रोमांस, लोग बोले- यमराज जल्द याद करेंगे

लखनऊ के अलीगंज से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल चलती बुलेट पर रोमांस कररहा था। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कार्रवाई की मांग की है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 31, 2023 11:39 IST
बाइक पर रोमांस करते हुए कपल।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बाइक पर रोमांस करते हुए कपल।

आजकल सोशल मीडिया पर लोगों को रील्स बनाने का ऐसा भूत सवार हुआ है कि पूछिए मत। इसके लिए वह किसी भी हद से गुजर जा रहे हैं। वायरल होने के लिए लोग कैसी-कैसी शर्मनाक हरकत नहीं कर रहे हैं। कई लोग जान की बाजी लगाकर खतरनाक स्टंट के वीडियो बनाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें कपल चलती बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहा होगा। इन वीडियो के वायरल होने पर पुलिस कार्रवाई भी करती है लेकिन फिर भी कोई मानने को तैयार नहीं है। हर दूसरे दिन कोई न कोई ऐसी हरकत करते हुए दिखा जाता है और उनकी वीडियो वायरल हो जाती है।

बुलेट की टंकी पर चल रहा था रोमांस

हाल में फिर से ऐसा ही मामला देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स अपनी गर्लफेंड को बुलेट की टंकी पर बैठाकर रोमांस कर रहा है। लड़की बाइक पर शख्स की तरफ ही मुंह कर के बैठी है और हवा में अपनी जुल्फों को सवार रही है। शख्स लड़की की टांगों को अपने एक हाथ से पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से बाइक की हैंडल पकड़ कर ड्राइव कर रहा है। बाइक अपनी फुल स्पीड में तेजी से भाग रही है। कपल को अपनी जान की कोई परवाह नहीं है।   

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को ट्विटर पर ममता त्रिपाठी नाम की यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। ममता ने कैप्शन में लिखा है- नवाबों का शहर लखनऊ… अलीगंज के पास निराला नगर का पुल… जवानी का नशा और बुलेट बाइक… ये आशिक़ी का कौन सा सुरूर है जो जान की बाज़ी लगाने को तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने UP पुलिस को टैग करते हुए इन पर कार्रवाई करने की ओर इशारा किया है। फिलहाल इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 43 हजार व्यूज मिल चुके हैं। 

वीडियो देख यूजर्स भड़के

वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- #Reel का कीड़ा है जवानी का बीड़ा, इनको #काउन्सलिंग की जरूरत है, मुहब्बत है तो प्रदर्शन की क्या जरुरत है। दूसरे ने लिखा- ये आशिकी नहीं पागलपन है। तीसरे यूजर ने लिखा- आने वाले ऐसे कल से, अच्छा है, ये एक बीता हुआ कल हो जाएं। हम हर समस्या और हर सामाजिक पतन के निवारण के लिए @Uppolice को ही क्यों संभालने की जिम्मेदारी दे देते है, कुछ सहयोग ऐसे भविष्यों के अभिभावक भी कर ले सामाजिक हित में। एक अन्य यूजर ने लिखा- संस्कारों की कमी है शिक्षा के साथ। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी क्या राय है।

ये भी पढ़ें:

शख्स ने ऑफिस देर से पहुंचने का मैसेज डाला, Boss ने ऐसा रिप्लाई किया कि आगे से बंदा कभी लेट नहीं होगा

Audi ChaiWala: 60 लाख की ऑडी कार को शख्स ने बना दी चाय की दुकान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement