Friday, April 26, 2024
Advertisement

Audi ChaiWala: 60 लाख की ऑडी कार को शख्स ने बना दी चाय की दुकान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक लग्जरी कार में चाय का स्टॉल लगाते दिख रहा है। ये युवक लोखंडवाला इलाके में चाय का स्टॉल लगाता है और उसने अपने बिजनेस का नाम ऑन ड्राइव टी (On Drive Tea) दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 30, 2023 19:08 IST
ऑडी कार में चाय बेच रहा है शख्स।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऑडी कार में चाय बेच रहा है शख्स।

आज तक आपने चाय कहा-कहा पी होगी। टपरी पर, कैफे में या फिर किसी होटल में। लेकिन क्या कभी आपने ऑडी कार (Audi Car) में किसी को चाय बेचते हुए देखा है? शायद ही देखा होगा। आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स लग्जरी कार में चाय का स्टॉल लगा कर लोगों को चाय पीला रहा है। शख्स को लोग ऑडी चायवाला (Audi Chaiwala) भी बोलते हैं। 

मुंबई के दो युवकों का है यह आइडिया

इस ऑडी कार में चाय बेचने वाले का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार ऑडी कार (Audi Car) में चाय बेचने का आइडिया मुंबई के अमित कश्यप और मन्नू शर्मा नाम के दो लड़कों का है। ये दोनों लोग मिलकर लोखंडवाला में चाय की दुकान लगाते हैं और उन्होंने अपने इस दुकान का नाम ऑन ड्राइव टी (ondrivetea) रखा है।  

60 लाख की कार में चाय पीलाता है ये शख्स

वीडियो में एक युवक ऑडी (Audi Car) में सवार होकर निकलता है। उसे देखकर लगता है कि वह किसी ऑफिस या कहीं घूमने के लिए जा रहा है। लेकिन वह न ऑफिस जा रहा था और न ही कहीं घूमने जा रहा था। वह कार को लेकर लोखंडवाला बैकरोड पर पहुंचता है और चाय की स्टॉल लगाकर चाय बनाने लगता है। शख्स चाय खुद ही बनाता है और ग्राहकों को अपने हाथों से ही परोसता है। चाय वाले का कहना है कि वह Audi Car में चाय बेचने को अपनी नई मार्केटिंग स्ट्रेटजी के तहत लाया है। लग्जरी कार से चाय बेचना एक मार्केटिंग की तरह ही है। कार की कीमत 50-60 लाख रुपए है। 

ये भी पढ़ें:

कोल्ड ड्रिंक के बोतल में ढक्कन के अंदर क्यो लगा होता है रबर, क्या आप जानते हैं?

 

दिल्ली मेट्रो में हरियाणवी गाने पर बच्ची ने लगाए ठुमके, देखें इस Cutie Pie का डांस Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement