Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पत्नी जीत नहीं सकी तो पति को आ गया गुस्सा, स्टेज पर चढ़कर विजेता का क्राउन उतार फेंका

एक शख्स की बीवी सुंदरता प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर आई तो उसके पति को गुस्सा आ गया। नाराज पति स्टेज पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। उसने विजेता का क्राउन उसके सिर से उतारकर जमीन पर फेंक दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 30, 2023 11:39 IST
शख्स ने गुस्से में विजेता का क्राउन उतार कर फेंक दिया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शख्स ने गुस्से में विजेता का क्राउन उतार कर फेंक दिया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जमकर उत्पात मचाता हुआ नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक यह मामला ब्राजिल का बताया जा रहा है। यहां पर LGBTQIAP+ब्यूटी पीजेंट का आयोजन हुआ था। युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी पत्नी ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और वह दूसरे स्थान पर आई थी। शख्स को यह बात अटक गई और वह गुस्से में स्टेज पर गया और विजेता का क्राउन उठाकर जमीन पर फेंक दिया। 

"मेरी पत्नी सबसे सुंदर है"

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, 'Miss Gay Mato Grosso 2023' कॉन्टेस्ट में दूसरे स्थान पर आईं नथाली बेकर के पति को गुस्सा आ गया और वह स्टेज पर चढ़कर विजेता इमानुएली बेलिनी के सिर से क्राउन उतार कर उसे जमीन पर फेंक दिया। घटना उस वक्त की है जब विजेता और उप विजेता एक दूसरे से गले मिल रही थी। इसके बाद वह अपनी पत्नी के बाल खींचते हुए उसे वहां से जबरदस्ती ले गया। शख्स का कहना था कि उसकी पत्नी यहां पर मौजूद सभी प्रतिभागियों से खूबसूरत है। 

शख्स पर होगी कार्रवाई

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट को आयोजित करने वाली मेलोनी हेनिष्क ने कहा कि ज्यूरी ने निष्पक्ष तरीके से विजेता का चुनाव किया था। उन्होंने कहा कि बेकर के पति ने इस रिजल्ट को उचित नहीं माना और उन्होंने स्टेज पर चढ़कर हंगामा किया। हेनिष्क ने बेकर के पति के इस व्यवहार की निंदा की और कहा कि मुझे विजेता के लिए बुरा लग रहा है और बेकर के लिए भी क्योंकि इसमें उसकी कोई गलती नहीं थी। नथाली बेकर के पति पर इस व्यवहार के लिए कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

धीरेंद्र शास्‍त्री महाराज के दीवाने सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि पशु-पक्षी भी, मोर के साथ नाचते हुए दिखे बागेश्वर धाम सरकार, Video वायरल

मैं, मेरी गर्लफ्रेंड और वो, तीनों एक दूसरे से करते हैं प्यार, शख्स ने शेयर की अपनी लव स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement