Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरे बाप रे! ये कैसे हुआ? रिश्तेदारों के इस सवाल से बचने के लिए बच्चे ने लगाया अपना दिमाग

दोस्त, यार और रिश्तेदारों के सवालों से बचने के लिए एक बच्चे ने अपना दिमाग लगाया और अपने टूटे हुए हाथ के प्लास्टर पर सबका जवाब एक बार में ही लिख दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 30, 2023 16:48 IST
बच्चे ने हाथ के प्लास्टर पर लिखा है सबका जवाब। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बच्चे ने हाथ के प्लास्टर पर लिखा है सबका जवाब।

क्या आपको वे दिन याद हैं। जब आप छोटे थे और आपको कभी भी कहीं पर चोट लग जाती तो घर वाले, रिश्तेदार, दोस्त और आस-पास के लोगों का ध्यान सिर्फ आप पर ही होता था। ऐसे में हमें गजब की अटेंशन मिलती थी। लेकिन कभी-कभी इन सब चीजों से हम इर्रिटेटे भी हो जाते थे। जब भी कोई नया आदमी देखता हमेशा यहीं कहता अरे बाप रे! ये कैसे हो गया? लोग इसी सवाल को बार-बार पूछ कर दिमाग खराब कर देते थे। सबको बारी-बारी से प्यार से बताना पड़ता था कि कैसे हुआ ये सब।

बच्चे ने लोगों को अनोखे तरीके से दिया जवाब

वो समय हमारा था पर आजकल के बच्चे भाई साहब बहुत स्मार्ट हो गए हैं। इसकी बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि कुछ ऐसा ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर देखने को मिला। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @adultsutra नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पोस्ट में एक बच्चे की तस्वीर शेयर की गई है। जिसमें बच्चे का हाथ टूटा हुआ दिख रहा है। बच्चे के हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ है। इस बच्चे ने अपने दोस्त, यार, रिश्तेदार और दूसरे लोगों के सवालों से बचने के लिए एक अनोखा उपाय कर लिया है।

सीधी बात नो बकवास

बच्चे ने अपने हाथ पर लगे प्लास्टर पर "अरे बाप रे! ये कैसे हो गया?" इस सवाल का जवाब लिख कर बैठा हुआ है। बच्चे ने प्लास्टर पर लिखा है- "साइकिल से गिर गया था टूट गया है।" बच्चे के इस जवाब को देख यूजर्स इसे बहुत ही सही तरीका बता रहे हैं। लोग कमेंट कर बच्चे के इस आइडिया की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा- बार-बार बताने का झंझट खत्म, सीधी बात नो बकवास।

ये भी पढ़े:

संत बने घूम रहे हैं ये हॉलीवुड के सितारे, AI ने बनाई गजब की तस्वीरें

Optical Illusion: E की भीड़ में F को ढूंढिए, 15 सेकंड में खोज दिया तो खुद को बाजीराव से कम मत समझना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement