A
Hindi News वायरल न्‍यूज बेटी ने बोली गलत इंग्लिश तो 'ताना' मारने से नहीं चूके उसके पापा, चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

बेटी ने बोली गलत इंग्लिश तो 'ताना' मारने से नहीं चूके उसके पापा, चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक चैट का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें गलत इंग्लिश बोलने पर बाप ने अपनी बेटी से मजाक करते हुए उसे ताना मारा है। स्क्रीनशॉट देखने के बाद लोगों कमेंट्स की बौछार लगा दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर की दुनिया बड़ी अनोखी है। यहां पर कब क्या वायरल हो जाए, कभी भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर अभी तक तो डांस और लड़ाई के कई वीडियो वायरल हो रहे थे। लोग इन्हें बड़े मजे से देख भी देख रहे थे। तो वहीं अब बाप-बेटी के बीच का एक चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इस चैट में बाप अपनी बेटी को ताना मारते हुए नजर आ रहा है क्योंकि उसने गलत अंग्रेजी बोला। वायरल पोस्ट देखने के बाद लोगों ने भी मजेदार कमेंट्स की लड़ी लगा दी।

पापा ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे चैट का स्क्रीनशॉट वाट्सऐप का है। मैसेज में पापा ने अपनी बेटी को उसका अकाउंट चेक करने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्होंने उसे 40 हजार रुपये भेजे हैं। लड़की अपना अकाउंट चेक करने के बाद रिप्लाई में 'Yes, found' लिखती है। इसके बाद उसके पापा हंसने वाली इमोजी लिखकर उसे करेक्ट करते हैं कि, 'Recieved' होता है। इसके साथ ही ताना मारते हुए उन्होंने लिखा- इंग्लिश मीडियम में पैसा बर्बाद किया मेरा। यह स्क्रीनशॉट लड़की ने खुद अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो गया।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 9 लाख 83 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बाप तो सही बोल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- Found कौन बोलता है? एक यूजर ने लिखा- इतनी बेइज्जती घर में ही हो जाती है तो दोस्त बनाने की क्या जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा- 40 हजार रुपये भी घर से आते हैं, आज नया सीखा कुछ।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: ऑनलाइन क्लास में टीचर से बदतमीजी करने लगा बच्चा, भड़के लोगों ने कह दी यह बात

Viral Video: शख्स ने रिसर्च का दावा करते हुए रोज ना नहाने के बताए फायदे, लोग बोले- 'कल से नहाना बंद'