Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video: ऑनलाइन क्लास में टीचर से बदतमीजी करने लगा बच्चा, भड़के लोगों ने कह दी यह बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक टीचर ऑनलाइन क्लास में बच्चों को पढ़ाने की कोशिश कर रही है लेकिन एक बच्चा अचानक उनसे मजे लेना शुरू कर देता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 09, 2024 13:11 IST
ऑनलाइन क्लास में बच्चे ने टीचर से की बदतमीजी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑनलाइन क्लास में बच्चे ने टीचर से की बदतमीजी

साल 2020 में कोरोना ने पूरी दुनिया को बंद करवा दिया था। कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए सभी देशों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। ऑफिस, स्कूल, दुकानें हर चीज बंद हो गई थी। लेकिन ज्यादा समय तक बंद रखना भी उचित नहीं था इसलिए दुकानों को एक निश्चित समय के लिए खोला गया और ऑफिस एवं स्कूल को ऑनलाइन लाया गया। मतलब लोग अपने ऑफिस का काम और बच्चे अपनी पढ़ाई ऑनलाइन नेट के माध्यम से कर सकते थे। बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाना कितना मुश्किल काम है, इसे आप इस वायरल वीडियो की मदद से समझ सकते हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला शिक्षक ऑनलाइन बच्चों को पढ़ाने की कोशिश करती है। इसी दौरान एक बच्चा हिंदी में पूछता है, मैम आवाज आ रही है? शिक्षक बताती है कि, हां उसे आवाज आ रही है। और वह बच्चे से अंग्रेजी में बात करने का रिक्वेस्ट करती है। मगर इसका जवाब भी बच्चा हिंदी में देता है। थोड़ी देर बात जब टीचर बच्चों को पढ़ाना शुरू करती है तो वह बच्चा फिर से हिंदी में पूछता है कि वो क्या पढ़ा रही हैं? इसका जवाब टीचर नहीं देती है तो थोड़ी देर बाद बच्चा फिर से पूछता है कि, मैम आप शादीशुदा हो? इसके बाद टीचर गुस्सा हो जाती है। इसके बाद टीचर कहती है कि मैं इस क्लास को नहीं छोड़ना चाहती हूं, अगर आपको (बच्चे को) कुछ दिक्कत है तो आप कमला दास से बात कर सकते हैं। इसके बाद बच्चा फिर बदतमीजी करते हुए कहता है, आप इतनी इंग्लिश क्यों झाड़ रही हो।

लोगों ने क्या कहा? 

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 46 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह ऐसी स्थिति है जहां मुझे जोर-जोर से हंसी भी आई और मुझे टीचर के लिए बुरा भी लगा। दूसरे यूजर ने लिखा- रिस्पेक्ट नाम की भी कोई चीज होती है। एक यूजर ने लिखा- टीचर का अपमान करना बुरी बात है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत कूल बन गया ये सब करके, ऐसे ही कूल बने रहना जिंदगी में बहुत डूबेगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: शख्स ने रिसर्च का दावा करते हुए रोज ना नहाने के बताए फायदे, लोग बोले- 'कल से नहाना बंद'

समोसा लवर को लग सकता है जोर का झटका, बस एक बार देख लीजिए यह वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement