A
Hindi News वायरल न्‍यूज पोते को देख खुश हुए दादा जी, छड़ी फेंक तुरंत लगा लिए गले, देखें ये इमोशनल Video

पोते को देख खुश हुए दादा जी, छड़ी फेंक तुरंत लगा लिए गले, देखें ये इमोशनल Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीब 85 साल के बुजुर्ग दादा जी अचानक अपने घर आए पोते को देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं।

पोते को देखकर खुश हो गए दादाजी।- India TV Hindi Image Source : TWITTER पोते को देखकर खुश हो गए दादाजी।

इंटरनेट पर कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देख हम अपने आंखों से आंसू नहीं रोक पाते हैं। जब हम किसी परिवार का वीडियो देखते हैं तो हमें अपने परिवार की याद आने लगती है। हम नम आंखों से उन्हें याद करते हैं। माता-पिता, दादा-दादी सबका प्यार याद आने लगता है। दादी-दादी के साथ खुद का बचपन भी याद आने लगता है। इन वीडियो में इमोशनल कंटेट होता है। आज कल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगों को अपने रिश्तों के लिए समय नहीं मिलता वहीं ऐसे वीडियो रिश्तों की महत्ता को दिखाते हैं। ये वीडियो हमारे दिल को छूकर निकल जाते हैं।

पोते को देख इमोशनल हो गए दादाजी

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक करीब 85 साल के बुजुर्ग दादा जी अचानक अपने घर आए पोते को देखकर उत्साहित हो जाते हैं। अपने नन्हे पोते को देखकर वह छड़ी फेंक देते हैं और उसे गोदी लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादाजी की आंखों में खुशी के आंसू साफ झलक रहे हैं। पोते को गोदी में लेने के बाद दादाजी की फीलिंग्स ऐसी होती है जैसे उन्हें पूरी जन्नत मिल गई है। वीडियो को देखने के बाद आपको भी समझ में आएगा कि दादाजी के लिए उनका पोता क्या मायने रखता है। अपनों से बढ़कर कोई नहीं होता।

वीडियो देख यूजर्स हुए भावुक

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। नीचे कैप्शन में लिखा है- "यह सिर्फ एक वीडियो नहीं है, यह बच्चों और बड़ों के बीच की भावना है...पैसा सब कुछ नहीं है, आप अपने बड़ों की दुनिया हैं।" वीडियो देखने के बाद कैप्शन में लिखे हुए एक-एक शब्द सही लग रहे हैं। घर के बुजुर्ग अपने बेटे और पोतों को देखकर ही खुशी-खुशी अपना जीवन काटते हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के आंखों में आंसू आ गए और वह इसे दिल छू लेने वाला वीडियो बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

पठान के गाने पर स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसर्स ने किया डांस, यूजर्स बोले- ऐसी मैडम तो हम भी डिजर्व करते हैं

MMS या इंटीमेट Video सोशल मीडिया पर हुआ लीक तो ऐसे होगा डिलीट, यहां करें शिकायत