A
Hindi News वायरल न्‍यूज पापा रिटायर होकर घर आएं, बेटियों ने दिया ऐसा सरप्राइज कि आखों से नकलने लगे आंसू, देखें ये Video

पापा रिटायर होकर घर आएं, बेटियों ने दिया ऐसा सरप्राइज कि आखों से नकलने लगे आंसू, देखें ये Video

अपने पिता के रिटायरमेंट पर बेटियों ने उन्हें सरप्राइज पार्टी दी। उनके इस स्पेशल सरप्राइज को देख बुजुर्ग शख्स की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह खुशी के मारे रोने लगता है।

retirement day, retirement party- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अपने रिटायरमेंट वाले दिन शख्स को मिला ऐसा सरप्राइज कि वह रोना लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कई वीडियो रोचक होते है, कुछ काफी मजेदार होते हैं तो कई वीडियो को देख लोगों के आंसू तक निकलने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख पब्लिक की आंखों में पानी आ गया। वीडियो में परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति का रिटायरमेंट ट्रीट को दिखाया जा रहा है। बुजुर्ग शख्स को रिटायरमेंट के बाद कुछ ऐसा सरप्राइज मिलता है जिसे देख वह रोने लगता है।

रिटायरमेंट पर बेटियों ने रखा सरप्राइज पार्टी

आपने भी देखा होगा कि जब भी कोई शख्स रिटायर होकर घर आता है तो उसके परिजन बेहद ही खास अंदाज में उसका रिटायरमेंट सेलिब्रेट करते हैं। उनके सेलिब्रेशन के लिए लोग पार्टी करते हैं तो कई लोग उत्सव की तरह इसे मनाते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां एक शख्स का रिटायरमेंट वाला दिन था। शख्स की रिटायरमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए उसकी बेटियों ने एक सरप्राइज पार्टी रखी थी। दरअसल, ये शख्स अपनी बेटियों की शादी के बाद इन्हें कभी भी एक साथ नहीं देखा था। रिटायरमेंट वाले दिन ये सारी बेटियां एक साथ आकर अपने पिता के सामने खड़ी हो जाती हैं। जिसे देख शख्स खुशी के मारे रोने लगता है।  

बेटियों ने अपने पिता को दिया सरप्राइज

वीडियो में चार महिलाओं को एक साथ दिखाया गया है जिनमें से तीन उस शख्स की बेटियां हैं। बुजुर्ग शख्स अपने घर की ओर आता है और जैसे ही वह सीढियां चढ़ता है। वह अपनी सभी बेटियों को एक साथ देखकर इमोशनल हो जाता है। उसकी सभी बेटियां काफी लंबे समय के बाद एक साथ उसके सामने खड़ी थीं। शख्स की आंखों में आंसू आ जाते हैं। अपने पिता को रोते हुए देख बेटियां उन्हें गले लगाकर संभालती हैं।

वीडियो देख लोगों की आंखें हुईं नम

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा दुनिया के हर मां-बाप को ऐसे संतानों की जरूरत है। कई लोगों ने बुजुर्ग शख्स को रिटायरमेंट की बधाई दी। इस वीडियो को देख यूजर्स की भी आखें नम हो गईं।

ये भी पढ़ें:

खूंखार बाघ के नीचे लेटकर लड़की ने कराया फोटोशूट, Video देख पब्लिक हुई हैरान

Video: चलती बुलेट की टंकी पर गर्लफ्रेंड को बैठा शख्स कर रहा था रोमांस, लोग बोले- यमराज जल्द याद करेंगे