A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: दिल्ली मेट्रो बन गया जंग का मैदान, चप्पल और बोतल लेकर एक दूसरे को मारने दौड़ीं लड़कियां

Video: दिल्ली मेट्रो बन गया जंग का मैदान, चप्पल और बोतल लेकर एक दूसरे को मारने दौड़ीं लड़कियां

दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों का लड़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों एक दूसरे को मारने के लिए बौखलाई हुईं हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक दूसरे से लड़ते हुए दिखी लड़कियां।- India TV Hindi Image Source : TWITTER एक दूसरे से लड़ते हुए दिखी लड़कियां।

आए दिन दिल्ली मेट्रो का कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। पिछले कई दिनों में ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हुए जिनमें अश्लीलता देखने को मिला। एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़किया आपसे में लड़ते हुए दिख रही हैं। इन लड़कियों के हाथों में चप्पल और बोतल है और दोनों एक दूसरे को मारने के लिए ललकार रही हैं। ये लड़कियां सभी मर्यादाओं को लांघकर गाली गलौज करने पर भी उतर गईं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चप्पल और बोतल हाथ में लेकर लड़ने दौड़ पड़ीं लड़कियां

वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो के महिला कोच का बताया जा रहा है। हांलाकि ये अभी साफ नहीं हो सका है कि ये लड़कियां किस बात पर एक दूसरे से लड़ रही हैं। दोनों को लड़ते हुए देखकर कोच में सवार दूसरे यात्रियों ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में एक लड़की हाथ में चप्पल लिए हुए दिख रही तो दूसरी बोतल लिए हुए है। दोनों एक दूसरे को गाली देते हुए मारने की धमकी भी दे रही हैं। आप-पास के लोग उन्हें समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन ये लड़कियां किसी की सुनने को तैयार ही नहीं हैं।

वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कई लोगों ने कहा कि ये लड़कियों का यह फाइट देखकर बहुत बुरा लगा। वहीं कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद चटकारे लेते हुए दिखे। कुछ यूजर्स ने कहा कि फाइट ज्यादा दमदार नहीं लगी। जूतम पैजार होना चाहिए था अब तक तो।

ये भी पढ़ें:

Video: मेट्रो के सामने महिला को पकड़कर ट्रैक पर कूद गया शख्स, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

Jobs के बाद अब AI की नजर इधर भी? महिला ने वर्चुअल बॉयफ्रेंड से की शादी, बोली- इससे ज्यादा प्यार किसी से नहीं