A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली मेट्रो में हरियाणवी गाने पर बच्ची ने लगाए ठुमके, देखें इस Cutie Pie का डांस Video

दिल्ली मेट्रो में हरियाणवी गाने पर बच्ची ने लगाए ठुमके, देखें इस Cutie Pie का डांस Video

दिल्ली मेट्रो में एक छोटी सी बच्ची ने हरियाणवी गाने पर कमाल का डांस किया। बच्ची के इस डांस परफॉर्मेंस को देख लोगों का दिल खुशी से झूम उठा। लोग बच्ची की क्यूट से एक्सप्रेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बच्ची ने मेट्रो में किया डांस।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बच्ची ने मेट्रो में किया डांस।

दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हुए जिनमें बहुत सारे वीडियो काफी अश्लील थे। लोग इन वीडियो को देख काफी हैरान थे कि आखिर मेट्रो में परिवार के साथ सफर कैसे किया जाए। एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो वायरल हो रही है। लेकिन इस बार यह वीडियो देखकर आपका मन खुश हो जाएगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी बच्ची मेट्रो के अंदर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और बच्ची पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

हरियाणवी गाने पर बच्ची ने किया जबरदस्त डांस

इस वीडियो में बच्ची ने हरियाणवी गाने "इब ना ना ना करती रह" पर डांस किया है। बच्ची का क्यूट एक्सप्रेशन देख सभी लोगों का दिल पिघल गया। लोग बच्ची के प्यारे से एक्सप्रेशन को देख बहुत खुश हो रहे हैं। बच्ची की डांस मूव्स को देख लोगों की उस वीडियो से नजर ही नहीं हट रही है। बच्ची की इस डांस परफॉर्मेंस ने लोगों की खूब तारीफें बटोरीं। यकीन मानिए और आप भी एक बार इस बच्ची के डांस वीडियो को देखिए आपका दिल भी खुशी से झूम उठेगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्ची का डांस वीडियो

इस वीडियो को सोमी शर्मा (Somi_Sharma01) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के कमेंट की तो भरमार हो गई है। सभी लोगों ने बच्ची के डांस परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की। कुछ लोगों ने बच्ची के अच्छे भविष्य की कामना की। वहीं कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि बच्ची को किसी की नजर ना लगे। 

ये भी पढ़ें:

अरे बाप रे! ये कैसे हुआ? रिश्तेदारों के इस सवाल से बचने के लिए बच्चे ने लगाया अपना दिमाग

Optical Illusion: E की भीड़ में F को ढूंढिए, 15 सेकंड में खोज दिया तो खुद को बाजीराव से कम मत समझना