A
Hindi News वायरल न्‍यूज धीरेंद्र शास्‍त्री महाराज के दीवाने सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि पशु-पक्षी भी, मोर के साथ नाचते हुए दिखे बागेश्वर धाम सरकार, Video वायरल

धीरेंद्र शास्‍त्री महाराज के दीवाने सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि पशु-पक्षी भी, मोर के साथ नाचते हुए दिखे बागेश्वर धाम सरकार, Video वायरल

धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों गुजरात में अपना दरबार लगा रहे हैं। इस दौरान एक बेहद ही मनमोहक दृश्य देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक मोर के साथ नाचते हुए दिखे।

धीरेंद्र शास्त्री मोर के साथ नृत्य करते हुए।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA धीरेंद्र शास्त्री मोर के साथ नृत्य करते हुए।

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री अपने कार्यक्रम के लिए गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान वह अहमदाबाद में ठहरे हुए हैं। सनातन धर्म को लेकर उनके बयान हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके सनातनी विचार को लेकर लोग इस कदर प्रभावित हैं कि वह जहां भी जाते हैं उनके अनुयायियों की संख्या अपने आप बढ़ जाती है। खैर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को इस देश में परिचय की कोई जरूरत नहीं है।  सोशल मीडिया पर उनके इतने सारे क्लिप वायरल होते रहते हैं कि हर किसी के जुबान पर उनका नाम रखा हुआ है। 

मोर के साथ नृत्य करने लगे बागेश्वर धाम सरकार

फिलहाल उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह मोर के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं। मोर के साथ उनकी यह दोस्ती लोगों को हैरान कर रही है। मोर भी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर नाचते हुए नजर आ रहा है। महाराज मोर के आगे-पीछे घूम-घूमकर नृत्य कर रहे हैं और मोर भी उनके साथ झूम रहा है। वीडियो के अंत में वह मोर के सामने हाथ जोड़कर झुक जाते हैं तभी मोर फिर से नृत्य करने लगता है। अहमदाबाद का सुहाना मौसम देखकर मोर अपने पंखों को फैलाकर नाचते हुए दिख रहा है। ऐसा दृश्य बहुत कम ही देखने को मिलता है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महाराज का यह अंदाज देख भक्त हुए दीवाने 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि बागेश्वर सरकार का तो अंदाज ही निराला है। इनके सामने इंसान तो क्या पशु-पक्षी भी गुरुदेव की सादगी के दीवाने हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:

जेफ बेजोस की होने वाली नई पत्नी को देखा आपने, नहीं तो ये रही वायरल Photos, देख लें

"दीवार पर सिर पीटने से कुछ नहीं होगा, दिमाग चलाओ", आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर लोगों को दिया मोटिवेशन