Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"दीवार पर सिर पीटने से कुछ नहीं होगा, दिमाग चलाओ", आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर लोगों को दिया मोटिवेशन

Motivational video Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने यूजर्स को प्रेरणा के साथ-साथ बहुत बड़ी सलाह भी दी है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 29, 2023 17:15 IST
मंडे मोटिवेशन के लिए आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मंडे मोटिवेशन के लिए आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है।

Motivational video Anand Mahindra: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) और हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ऐसे दो लोग है जिनका ट्वीट (Tweet) हमेशा वायरल होते रहते हैं। ये लोग हमेशा कुछ न कुछ रोचक पोस्ट (Viral Post) करते रहते हैं। फिलहाल आनंद महिंद्रा का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक आर्मी ऑपरेशन (Army Operation) को दिखाया गया है। इस पोस्ट के जरिए आनंद महिंद्रा ने लोगों को एक बड़ी सीख दी है। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को मोटिवेशन (Motivational video) के तौर पर लोगों के साथ शेयर किया है।

ट्विटर पर मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस 10 सेकंड के वीडियो में एक आर्मी ऑपरेशन के तहत एक सिपाही आता है और बंद दरवाजे पर खूब जोर-जोर से लात मारने लगता है। सिपाही दरवाजे को तोड़कर घुसने की कोशिश करता है। वह धड़ाधड़ एक के बाद एक खूब लात मारता है लेकिन दरवाजा नहीं खुलता है। इसके बाद लात मारने वाले सिपाही के पीछे एक और सिपाही आता है और वह दरवाजे के हैंडल को पकड़कर बाहर की ओर खींचता है। दरवाजा आराम से खुल जाता है क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद ही नहीं रहता है। 

पोस्ट में कैप्शन के जरिए लोगों को दी बहुत बड़ी सलाह

इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने पोस्ट पर कैप्शन लिख कर लोगों को एक बहुत बड़ी सीख दी है। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कैप्शन में लिखा कि "आपको हर वक्त दरवाजे पर लात मारकर खोलने की जरूरत नहीं है। काम की जगह पर आपको अटेंशन पाने या समाधान निकालने के लिए स्मार्ट तरीका सोचना होगा। हो सकता है कि आपके आगे बढ़ने के लिए दरवाजे हमेशा से खुले हों।" 

यूजर्स ने आनंद महिंद्रा के इस ट्विट का समर्थन किया

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने मंडे मोटिवेशन करार देते हुए ट्विटर पर शेयर किया। जिसके बाद यह खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। कई लोगों ने इसे रिट्विट भी किया है। वहीं, हजारों लोगों के इस वीडियो पर रिएक्शन भी आए हैं।  कई लोगों ने आनंद महिंद्रा की बात को सही बताते हुए उनका समर्थन किया। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इस फिल्मी सीन की तस्वीरों में 5 अंतर खोजिए, ढूंढ लिए तो आप किसी हीरे से कम नहीं

Video: कार में लगा स्क्रैच, गुस्से में आग बबूला होकर ड्राइवर ने दूसरे की गाड़ी का शीशा तोड़ा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement