A
Hindi News वायरल न्‍यूज धोनी का रांची में घूमते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने कमेंट्स की लगा दी बौछार

धोनी का रांची में घूमते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने कमेंट्स की लगा दी बौछार

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रांची में एक बाइक पर घुमने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देख उनके फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी।

महेंद्र सिंह धोनी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महेंद्र सिंह धोनी

धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो रांची की बताई जा रही है जहां धोनी बाइक पर घुमते हुए दिख रहे हैं। वो जिस बाइक पर बैठे हैं उसका नाम  Honda Repsol 150 है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी मोटरसाइकिल के सभी गियर पहने हुए हैं। उन्हें देख कर ऐसा लगता है कि मानों वो अभी किसी रेस में भाग लेने जा रहे हैं।

फैन का बनाया वीडियो वायरल

धोनी का ये वीडियो उनके एक फैन @kushmahi7 ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसका नाम पढ़कर आप समझ जाएंगे कि ये धोनी का कितना बड़ा फैन है क्योंकि इसने अपने नाम के बाद धोनी का भी नाम जोड़ा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है और 43 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद कमेंट्स सेक्शन में फैन्स ने कमेंट की लाइन लगा दी। एक यूजर ने लिखा- वो गार्ड भी कितना किस्मतवाला है जो माही भाई को रोज देखता होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- इतना घमंड किस बात का है? इस पर जवाब देते हुए एक दूसरे आदमी ने लिखा- दुनिया का बेस्ट कैप्टन होने का। क्या आप कभी धोनी से मिले हैं, हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़ें-

अवारा कुत्तों ने किया मासूम पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची जान, Video viral

बंदर को भी लग गई रील्स की लत, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया