Monday, May 13, 2024
Advertisement

बंदर को भी लग गई रील्स की लत, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर मोबाइल फोन चलाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 14, 2023 15:45 IST
वायरल बंदर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल बंदर

आजकल मोबाइल हर इंसान के हाथ में दिख जाएगा। कुछ लोग मोबाइल अपने काम के लिए इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लो मोबाइल अपने मनोरंजन के लिए चलाते हैं। मगर क्या आपने कभी सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब इंसानों के साथ जानवर भी मोबाइल चलाएंगे। नहीं ही सोचा होगा, हमने भी नहीं सोचा था। मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर मोबाइल चलाते हुए दिख रहा है। वीडियो जमकर लोग शेयर कर रहे हैं।

मोबाइल चलाता हुआ बंदर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पीले और लाल रंग के कपड़े पहने हुए बिस्तर पर लेटा है। उसके हाथ में आपको एक मोबाइल फोन दिख रहा होगा। कैमरे को जब उसके पास ले जाया गया तब वो फोन में वीडियो देखता हुआ दिखा। जैसे ही उसे लगता है कि कोई उसकी वीडियो बना रहा, बंदर कैमरे में झांकता है। वीडियो को जनता काफी पसंद कर रही है। लोग अपने दोस्तों से मजे लेने के कमेंट में उन्हें टैग कर रहे हैं और उन्हें शेयर भी कर रहे हैं।

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @i__con_01 नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। इसे 4.25 लाख ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'ये मेरा दोस्त है जो रील्स देख रहा है।' इसी कैप्शन को ध्यान में रखते हुए लोगों ने खूब सारे कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा कि मैंने तुम्हे ढूंढ लिया।

ये भी पढ़ें-

लो भई हो गई बेइज्जती! वतन का झंडा देखने बुर्ज खलीफा पहुंचे थे पाकिस्तानी, बेचारों के साथ हो गया प्रैंक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement