Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेखौफ अंदाज में बाइक चलाते दिखे दादाजी, लोगों ने लिए मजे, कहा- जवानी जिंदाबाद

पेंशन लेने की उम्र में एक दादा का बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दादा एक से बढ़कर एक स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 13, 2023 15:40 IST
स्टंट करते हुए वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टंट करते हुए वीडियो वायरल

ट्रैफिक नियम सभी के लिए एक समान होते हैं। इसका पालन हर वर्ग के लोगों को करना चहिए। आदमी की उम्र चाहे जो भी हो, गाड़ी चलाते समय उसे सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि कभी भी इंसान हादसे का शिकार हो सकता है। मगर अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी बाइक पर ऐसे मजे लेते हुए जा रहा हो मानों उसकी लॉटरी लग गई है। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में दिखा दादा का बेखौफ अंदाज

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमें आप देख सकते हैं कि खाली सड़क पर सफेद कुर्ता-पैजामा पहने एक आदमी बाइक चला रहा है। ये आदमी जिस तरीके से बाइक चला रहा है, उसे देख सभी चौक गए। आप देख सकते हैं कि इसने बाइक के दोनों हैंडल को छोड़ दिया है और बाइक पर कुदते हुए बाइक चला रहा है। दादाजी इतने पर ही नहीं रूके। वो चलती बाइक की सीट पर लेट जाते हैं और फिर उठकर दोनों हाथों को हवा में लहरा रहे हैं। बाइक चलाने के दौरान दादाजी ने सभी नियमों का जमकर उल्लंघन किया। अब ये वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने कमेंट कर लिए खूब मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Ankitydv92 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस खबर को लिखे जाने तक 1.25 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 1,800 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने बहुत मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसे महान व्यक्तित्व के कारण ही सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बंद कर दी। एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- पेंशन पाने कि उम्र में लौड़ों को टेंशन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Optical Illusion: 99% लोग इस टेस्ट में फेल हो गए, क्या ये आप गेम जीत पाएंगे?

ट्रक चालक की समझदारी ने टाला ये बड़ा हादसा, लोगों ने कमेंट कर की तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement