Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भालू से जान बचानी है तो सीख लीजिए ये ट्रिक, आपके बहुत काम की है, Video viral

क्या आपका सामना कभी किसी भालू से हुआ है। अगर भालू आपके पीछे पड़ जाए तो आप क्या करेंगे। भालू से कैस बचेंगे। अगर आपको उसका तरीका नहीं पता तो ये खबर आपके बहुत काम की है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 13, 2023 11:39 IST
भालू के हमले से कैसे बचे?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भालू के हमले से कैसे बचे?

भालू वैसे तो शांत रहने वाले जानवर होते हैं मगर जब उन्हें उकसाया जाए या फिर कोई परेशान करे तो वो बहुत खतरनाक जानवर साबित हो सकते हैं। मान लीजिए की आप कहीं जंगल में घूमने गए हो और आपका सामना भालू से हो जाए। ऐसी कंडीशन में आप उससे बचने के लिए क्या करेंगे। अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये करके दिखाया गया है। ये वीडियो और खबर आपकी बहुत मदद कर सकती है।

भालू से बचने का जान लीजिए ट्रिक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि लड़कियां सड़क किनारे पर खड़ी और तभी वहां पर एक काले रंग का भालू आ जाता है। भालू उन्हें देखता है और सुंघता है। मगर इस दौरान गौर करने वाली बात ये है कि वो लड़कियां बिल्कुल शांत और स्थिर(Still) खड़ी हैं। भालू को जब ये लगता है कि इनसे उसे कोई खतरा नहीं है, तब वो भालू वहां से चुपचाप चला जाता है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप ट्विटर पर @CCTV IDIOTS नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, एक भालू के हमले से कैसे बचें... आप शांत और स्थिर खड़े रहें। इसपर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 269.4K लोगों ने देखा है और 3 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। लोगों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट भी किया है। एक बंदे ने लिखा- अगर भालू को आपकी स्मेल पसंद नहीं आई तो क्या होगा? एक दूसरे बंदे ने लिखा-भालू सिर्फ गले लगाना चाहता था। आपको क्या लगता है, भालू गले लगाना चाहता था क्या?

ये भी पढ़ें-

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- अब बस भी करो

अमेरिका की 38 वर्षीय महिला ने सबसे लंबी दाढ़ी का बनाया रिकॉर्ड, एरिन को अपने इस कामयाबी पर है गर्व

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement