Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

लॉटरी ने खोल दी किस्मत की तिजोरी, अमेरिका का एक शख्स रातो रात बना करोड़पति

अमेरिका में एक शख्स लॉटरी जीतते ही रातों रात करोड़ों का मालिक बन गया है। ऐसा उसके साथ पहली बार नहीं हुआ बल्कि वो कुछ साल पहले भी एक बड़ी लॉटरी जीत चुका है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 13, 2023 12:28 IST
लॉटरी जीत रातो रात शख्स बना करोड़पति- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लॉटरी जीत रातो रात शख्स बना करोड़पति

किस की किस्मत का दरवाजा कब खुल जाए, किसी को पता नहीं होता है। और जब एक बार किस्मत का वो बंद दरवाजा खुल जाता है तब उसकी सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं। अमेरिका के एक शख्स के साथ अभी कुछ ऐसा ही हुआ है। पोर्टेज के रहने वाले डैन हाउसलर एक रात में करोड़पति बन गए। लॉटरी जीतने के बाद डैन को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ कि आखिर किस्मत उस पर इतना मेहरबान कैसे हो सकती है?

डैन हाउसलर ने 4 करोड़ का जीता जैकपॉट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्टेज के 62 वर्षीय डैन हाउसलर ने ये लॉटरी का पुरस्कार जीता है। उन्होंने $503,254, यानी 4.17 करोड़ रुपए का जैकपॉट मिशिगन लॉटरी के क्लब केनो द जैक गेम में जीता है। जानकारी के मुताबिक किस्मत डैन पर दूसरी बार मेहरबान हुई है। कुछ साल पहले भी वो $239,074 यानी 1.90 करोड़ रुपए की लॉटरी जीत चुके हैं।

अब रिटायरमेंट पर खर्च करूंगा ये पैसा

डैन ने बताया कि मैंने अपना टिकट खरीदा और घर चला गया। जब मैं अपने घर पहुंचा, मैंने स्क्रीन पर देखा की मैं पुरस्कार जीत गया हूं। लॉटरी के अधिकारियों से बातचीत करते हुए डैन हाउसलर ने बताया कि,जब मैंने ये पुरस्कार जीता, मैं बहुत चौंक गया था। मैंने मेरे जीवन में कभी भी एक साथ इतने पैसे नहीं देखे थे। उन्होंने ये भी बताया कि वो इस पैसे को अपने रिटारमेंट पर खर्च करेंगे।

ये भी पढ़ें-

भालू से जान बचानी है तो सीख लीजिए ये ट्रिक, आपके बहुत काम की है, Video viral

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- अब बस भी करो

अमेरिका की 38 वर्षीय महिला ने सबसे लंबी दाढ़ी का बनाया रिकॉर्ड, एरिन को अपने इस कामयाबी पर है गर्व

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement