Friday, May 10, 2024
Advertisement

अवारा कुत्तों ने किया मासूम पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची जान, Video viral

गली में जाते एक बच्चे पर अचानक कुछ अवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। गली में मौजूद लोगों ने बच्चे की जान बचाई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 15, 2023 11:07 IST
Stray dogs attack- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Stray dogs attack

कुत्तों के हमलों का मामला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर दूसरे दिन हमें कहीं ना कहीं से ऐसे मामले सुनने को मिल जाते हैं जिसमें कुत्ते ने किसी पर हमला किया हो। कुत्ता चाहे पालतु हो या फिर अवारा हो, किसी की भी गारंटी नही ली जा सकती है। कुत्ते कभी भी किसी पर हमला कर देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गली में जाते एक बच्चे पर कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया।

कुत्तों ने किया जानलेवा हमला

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ कुत्तों ने एक बच्चें पर अचानक हमला कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गली से बच्चा अपने घर जा रहा है। तभी वहां करीब 5 कुत्ते आते हैं और उस पर हमला कर देते हैं। बच्चा डर जाता है और जमीन पर गिर जाता है। इस दौरान कुत्ते उसे लगातर काटते रहते हैं। गली में दूर खड़ा एक व्यक्ति यह सब होते हुए देखता तो भागकर बच्चे को बचाने के लिए आता है। जैसे ही वो आदमी पास आता है, कुत्ते भाग जाते हैं।

भारत में रेबीज से 36% मौतें

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर IFS अधिकारी परवीन कासवान ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि दुनिया में हर साल रेबीज से होने वाली मौतों में भारत में 36% मौतें होती हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। इस भयानक वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मानव अधिकारों को पशु अधिकारों से पहले प्राथमिकता दी जानी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- लोग पुण्य कमाने के लिए कुत्तों को दूध पिलाते हैं और वही इनके बच्चों को काट लेते हैं।

ये भी पढ़ें-

माता-पिता की बड़ी लापरवाही आई सामने, वीडियो देख सभी हो गए दंग

बंदर को भी लग गई रील्स की लत, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement