Sunday, May 12, 2024
Advertisement

माता-पिता की बड़ी लापरवाही आई सामने, वीडियो देख सभी हो गए दंग

वायरल वीडियो में माता-पिता की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई। उनकी इस लापरवाही के कारण बच्चों के साथ बड़ा हादसा हो सकता था। सोशल मीडिया पर वाडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 15, 2023 8:44 IST
वायरल फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल फोटो

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता था। उन वीडियो को देखकर कभी आप खुश होते होंगे तो कभी आपको बुरा लगता होगा। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो तो आपके होश ही उड़ा देगा। आप भी सोचेंगे कि पैरेंट्स इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं। माता-पिता की लापरवाही से ऐसा हादसा हो सकता था, जो उन्हें पछताने पर मजबूर कर देता।

वीडियो में दिखी ये लापरवाही

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @CCTV IDIOTS ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक ऊंची इमारत के छज्जे पर 2 बच्चें खड़े हैं। एक बच्चे ने पीले रंग के कपड़े पहन है तो दूसरे ने भूरे रंग के। ये दोनों बच्चें अलग-अलग छज्जों पर खड़े हैं। वीडियो में आगे जो होता है, वो आपको हैरान कर देगा। आप देखेंगे कि जिस बच्चे ने  भूरे रंग के कपड़े पहने हैं वो एक छज्जे से दूसरे छज्जे पर कूदने की तैयारी करता है और थोड़ा समय लेने के बाद कूद जाता है। ऐसा, वो बच्चा एक बार नहीं करता है बल्कि 3 बार करता है। वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि बिल्डिंग कितनी ऊंची है। अगर बच्चे से थोड़ी सी भी गलती होती या फिर उसका पैर फिसलता तो उसे बचने का कोई मौका नहीं मिलता। 1 मिनट 9 सेकंड के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

लोगों ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 463.2K व्यूज मिल चुके हैं और वहीं 3,500 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भर-भर के कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या पैरेंट्स हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे में कभी भी ऐसा करने की हिम्मत नहीं हो सकती। एक और आदमी ने लिखा- क्या ये डर बेच चुके हैं? ये वीडियो देखने के बाद आपको कैसा लगा, हमें बताएं।

ये भी पढ़ें-

बंदर को भी लग गई रील्स की लत, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

लो भई हो गई बेइज्जती! वतन का झंडा देखने बुर्ज खलीफा पहुंचे थे पाकिस्तानी, बेचारों के साथ हो गया प्रैंक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement