Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ये साइकिल है या घोडा? अगर आपको समझ में आए तो बताइए

लोग कभी-कभी कुछ ज्यादा ही दिमाग लगा देते हैं और कुछ ऐसा बना देते हैं जिसे देख आदमी का दिमाग ही हिल जाए। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने वाला हर आदमी कन्फ्यूज हो गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 14, 2023 11:44 IST
ये साइकिल है या घोडा?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ये साइकिल है या घोडा?

इस दुनिया में एक्सपेरिमेंट करने वाले लोगों की कोई नहीं है। कोई खाने-पीने की चीजों पर एक्सपेरिमेंट करता है, तो कोई अपने कपड़ों पर एक्सपेरिमेंट करता है। ऐसे कई लोगों को आप जानते भी होंगे। मगर अभी एक इंसान ने गाड़ी पर नया एक्सपेरिमेंट किया है। उसकी इस नई खोज को देखने के बाद सभी लोग हैरान हो गए हैं। उसने जो बनाया है, वो देखने के बाद समझ में ही नहीं आ रहा है कि इसका नाम क्या है?

ये घोड़ा है या साइकिल?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक इंसान ने कुछ ऐसा बनाया है जो पुरी तरह से ना तो साइकिल है और ही कोई जानवर। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो इंसान एक सीट पर बैठा है जिसमें नीचे दो पहिए और दो पैर लगे हुए हैं। इसके साथ ही उसमें साइकिल की तरह एक पैडल भी है और हैंडल की जगह एक घोड़े का मुंह लगा हुआ है। अब इसे देखने के बाद लोग इस बात को लेकर हैरान हैं कि इसे हम बोले तो क्या बोले। अगर आपको कुछ समझ में आए तो हमें जरूर बताइएगा।

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Figen नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 492.4K लोग देख चुके हैं और 6 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- क्या खोज है? तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इससे आपको चलने की मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। आपको इस इंसान की ये खोज कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

भारतीय सेना के सामने अपनी इज्जत बचाता दिखा पाकिस्तान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शेर को छेड़ना युवक को पड़ा भारी, चबा गया उसकी उंगली, खौफनाक वीडियो इंटरनेट पर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement