A
Hindi News वायरल न्‍यूज जमीन फटी और सैलाब बनकर बाहर निकला पानी, बाल-बाल बची स्कूटी सवार महिला, देखें Video

जमीन फटी और सैलाब बनकर बाहर निकला पानी, बाल-बाल बची स्कूटी सवार महिला, देखें Video

महाराष्ट्र के यवतमाल में शहर के नीचे से गई पाइप लाइन अचानक से फट गई और पानी सैलाब बनकर बाहर निकलने लगा। पानी नीचे जमीन से इतनी तेजी से निकला कि सड़क का एक बड़ा सा हिस्सा फटकर बाहर आ गया।

महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क फट गई और नीचे से पानी सैलाब बनकर बाहर आया।- India TV Hindi महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क फट गई और नीचे से पानी सैलाब बनकर बाहर आया।

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसमें आपको बड़े हादसे देखने को मिल जाते हैं। कभी-कभी ये नाजारे इतने खौफनाक होते हैं कि इन्हें देखकर हम और आप ये अंदाजा नहीं लगा सकते कि इसके बाद अंजाम क्या हुआ होगा। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक सड़क पर जमीन अचानक से फट जाती है और पानी सैलाब की तरह बनकर निकलने लगता है। पानी इतने ज्यादा फोर्स के साथ बाहर आ रहा है कि सड़क का एक बड़ा सा हिस्सा फटकर बाहर आ जाता है। घटना सड़क पर लगे CCTV में कैद हो गई जिसके बाद अब ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सड़क फाड़कर निकला पानी का सैलाब

घटना महाराष्ट्र के यवतमाल की बताई जा रही है। यहां पर शहर के नीचे से गई एक पाइप लाइन फट गई और पानी इतनी तेजी से बाहर निकला कि वहां की जमीन फट गई और सड़क का एक बड़ा सा हिस्सा उखड़कर बाहर आ गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक स्कूटी सवार महिला ड्राइव कर के आ रही है तभी सड़क से पानी सैलाब बनकर निकलता है। जिससे महिला की स्कूटी फिसलकर दूर जा गिरती है। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। गनीमत रही कि वह किसी अन्य वाहन के चपेट में नहीं आई।

अमृत योजना के तहत पाइप लाइन बिछाई गई थी

घटना की वीडियो देखकर लोग हैरान हो गए और किसी को कुछ भी समझ में नहीं आया कि आखिर इतना बड़ा हादसा कैसे हुआ। नीचे लगी हुई पाइप लाइन अचानक से कैसे फट गई। यवतमाल में पानी की पाइप लाइन सड़क के नीचे से गयी है और हाल में ही इस पाइप लाइन का काम खत्म हुआ था। पानी की पाइप लाइन का ये काम अमृत योजना के तहत किया गया था। लेकिन ऐसे में इतने बड़े हादसे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स शहर के बुनियादी ढांचे की आलोचना कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

Twitter पर भाजपा दुनिया की नंबर वन पार्टी, 2 करोड़ हुई फॉलोअर्स की संख्या

महिला दिवस से पहले वायरल हो रहा सरोजिनी नायडू की ये स्पीच, 1928 में किया गया था रिकॉर्ड